Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 5 Feb 2023 1:30 am IST

मनोरंजन

अनुपम खेर ने की कंगना की तारीफ़, कहा- 'वह एक बहादुर लड़की हैं, उनकी सफलता का जश्न मानना...'


अपने बेबाक और विवादित बयानों की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की एक्टर अनुपम खेर नेजमकर तारीफ़ की है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि वह एक बहादुर लड़की है। एक्टर के इस बयान  पर अब फैंस के साथ एक्ट्रेस कंगना ने भी अपना रिएक्शन दिया है।
दरअसल अनुपम खेर ने अपने एक ट्वीट में मीडिया को दिए गए एक इंटरव्यू को दोहराया गया, जिसमें उन्होंने कंगना के लिए कहा था, "मुझे लगता है कि कंगना एक बहादुर लड़की हैं, अगर हम महिला सशक्तिकरण की सराहना करते हैं, तो हमें निश्चित रूप से कंगना की सफलता का जश्न मनाना चाहिए, मुझे लगता है कि वह उन बेहतरीन निर्देशकों में से एक हैं, जिनके साथ मैंने काम किया है और मैं 534 फिल्में करने के बाद यह कह रहा हूं।'
अनुपम खेर द्वारा तारीफ पाने पर कंगना ने रिप्लाई करते हुए लिखा है 'लोग महिला सशक्तिकरण के बारे में तब तक बात करते हैं जब तक कि उन्हें एक सशक्त महिला नहीं मिल जाती है और उनका अहंकार उसे कुचलना चाहता है, लेकिन वास्तव में एक मजबूत और सुरक्षित पुरुष हमेशा एक महिला की रक्षा करेगा चाहे वह कितनी भी उग्र/सशक्त क्यों न हो. अनुपम खेर जी धन्यवाद, मुझे हमेशा आपके आसपास प्यार और सराहना महसूस होती है, ” इस ट्वीट पर फैंस भी अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं।