Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 16 Mar 2023 4:04 pm IST

मनोरंजन

Swara Bhasker Wedding: दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे स्वरा-फहाद, लगेगा नेताओं का जमावड़ा


एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। स्वरा ने बीते दिनों समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से कोर्ट मैरिज कर ली थी और अब उन्होंने पूरे रीति रिवाज से सात फेरे भी ले लिए। स्वरा सोशल मीडिया पर लगातार अपने प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें शेयर कर रही हैं और फैंस को अपडेट दे रही हैं। रीति रिवाज से शादी करने के बाद अब दोनों अपने ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारी कर रहे हैं। दोनों के वेडिंग रिसेप्शन के कार्ड की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
बता दें कि स्वरा और फहाद शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने अपनी शादी बड़े धूमधाम से की है, जिसकी तस्वीरें अब बराबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हाल ही में, स्वरा के पिता उदय भास्कर ने अपनी बेटी और दामाद के वेडिंग रिसेप्शन का कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर किया।


इस कार्ड में दिन, जगह और वेन्यू तक का जिक्र किया गया है। कार्ड के मुताबिक यह रिसेप्शन  दिल्ली के एयरफोर्स ऑडिटोरियम आयोजित पति  शौहर फहाद समाजवादी पार्टी से ताल्लुक रखते हैं ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि उनके रिसेप्शन में राजनीतिक  हस्तियों का भी जमावड़ा लगेगा।