Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 11 Apr 2023 1:57 pm IST

मनोरंजन

रिया चक्रवर्ती पर भड़की सुशांत सिंह की बहन प्रियंका, ट्वीटर पर लिखा-'तुम क्यों डरोगी?


बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग केस में जेल जा चुकी उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती  एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई हैं। रिया करीब 3 साल बाद इंडस्ट्री में  वापसी कर रही हैं। उन्हें जल्द ही एमटीवी के फेमस शो रोडीज 19 में देखा जा सकेगा। इस खबर के सामने आने के बाद  जहां एक तरफ उनकेफैंस खुश हैं। कइयों ने उन्हें खरी खोटी सुनाना शुरू कर दिया है। इन सब के बीच अब रिया के कमबैक पर दिवंगत एक्टर की बहन प्रियंका सिंह की भी प्रतिक्रिया आ गई है।
बता दें कि अभी हाल ही में  एक्ट्रेस ने  रोडीज का हिस्सा बनने को लेकर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह कह रही हैं, 'आपको क्या लगा मैं वापस नहीं आऊंगी, डर जाऊंगी.... डरने की बारी किसी और की है. मिलते हैं ऑडिशंस पर।
रिया के इस वीडियो को देखने के बाद सुशांत सिंह राजपूत  की बहन    प्रियंका सिंह का गुस्सा फूट पड़ा हैं और उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा हैं, 'तुम क्यों डरोगी?' प्रियंका ने आगे बेहद अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए लिखा है, 'सवाल ये है कि तुम्हारे उपभोगता कौन है? कोई सत्ताधारी ही ये हिम्मत दे सकता है।'