Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 12 Feb 2023 4:52 pm IST

मनोरंजन

एक्ट्रेस Angelina Jolie ने की भूकंप पीड़ितों की मदद की अपील, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें


तुर्की और सीरिया में आये भूकंप ने भारी तबाही मचाई जिसके बाद दुनियाभर की नजरें वहीं पर टिकी हुई है। ऐसे में  एक्ट्रेस  एंजेलिना जोली ने इंस्टाग्राम पर तुर्की और सीरिया में आई इस आपदा की दिल दहला देने वाली तस्वीरें अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर की है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने मदद का हाथ भी आगे बढ़ाया है।
 


इस दैवीय आपदा में हजारों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। वहीं घायलों की संख्या भी काफी अधिक है। कहा जा रहा है कि भूकंप से मरने वालों की संख्या में अभी और इजाफा हो सकता है। आपको बता दें कि दुनियाभर से लोग तुर्की और सीरिया की मदद करने के लिए आगे आये हैं। हाल ही में हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री एंजेलिना जोली भी पीड़ितों की मदद के लिए आगे आई हैं और उन्होंने अन्य लोगों से भी पीड़ितों की मदद की अपील की।
  
इंस्टाग्राम पर की तस्वीरें शेयर 

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  तुर्की और सीरिया में आई इस आपदा की दिल दहला देने वाली तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने तस्वीरों के साथ  एक वीडियो भी शेयर किया है, जो बचाव कार्य में लगे व्यक्ति का है और वह मदद मांग रहा है। एक अन्य तस्वीर में एक पिता मलबे में फंसी अपनी बेटी के हाथ को पकड़े बैठा है। वहीं, तुर्की की तस्वीर भी दिखाई गई है, जिसमें सारी बिल्डिंग और घर मलबे के ढेर में तब्दील नजर आ रहे हैं।
एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा दिल सीरिया और तुर्की के लोगों के साथ है। इस समय इतने सारे परिवार पीड़ित हैं, उनके अकल्पनीय दर्द को समझना मुश्किल है। मुझे यह उत्तर पश्चिम सीरिया के अंदर से एक दोस्त ने भेजा है। मैंने द व्हाइट हेलमेट्स और  @tphilanthropy को सपोर्ट करने का फैसला लिया है। मुझे उम्मीद है कि बाकी लोग भी मदद करने पर विचार करेंगे, ताकि वे अपना जीवन बचाने के प्रयास को जारी रख सकें।'