Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 29 May 2023 3:30 pm IST

मनोरंजन

राजस्थान में रॉयल वेडिंग कर सकते हैं राघव-प्रियंका, फाइनल हुई शादी की डेट?


बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा ने बीती13 मई को दिल्ली में सगाई कर अपने रिश्ते पर सार्वजनिक तौर से पर मुहर लगा दी है। इनकी सगाई की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वहीं अब उनकी शादी को लेकर भी कुछ खबर सामने आई हैं। कहा जा रहा है कि दोनों रॉयल वेडिंग कर सकते हैं। इसी सिलसिले में वो राजस्थान में वेन्यू फाइनल करने पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि परिणीति इन दिनों अपने परिवार के साथ उदयपुर में मौजूद हैं और राघव भी जल्द जयपुर पहुंचने वाले हैं।
खबरों की मानें तो परिणीति और राघव राजस्थान में शादी कर सकते हैं। परिणीति शनिवार सुबह 9.30 बजे उदयपुर पहुंचीं और उदयपुर के लीला पैलेस में ठहरी हुई थीं। वहीं उनके परिवार के सदस्य उदयविलास होटल में रुके थे। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि परिणीति और राघव जोधपुर में 'रॉयल वेडिंग' कर सकते हैं।
ये भी कहा जा रहा है कि परिणीति चोपड़ा ने टूरिज्म डिपार्टमेंट की डिप्टी डायरेक्टर शिखा सक्सेना से भी मुलाकात की और आसपास के खास होटल्स और टूरिस्ट प्लेस की जानकारी हासिल की है। संभावना जताई जा रही है कि दोनों सितंबर और नवंबर के बीच में शादी कर सकते हैं।