Read in App


• Tue, 16 Feb 2021 8:54 pm IST


कांग्रेस सेवा दल के कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार का फूंका पुतला


हरिद्वार कांग्रेस सेवा दल के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष राजेश रस्तोगी के नेतृत्व में मंगलवार को पिरान कलियर में भाजपा सरकार का पुतला फूंका उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार जनहित ओं की अनदेखी कर रही है। 

कांग्रेस सेवा दल के कार्यकर्ताओं ने  बढ़ती हुई महंगाई और भाजपा सरकार द्वारा जिला पंचायत के उपाध्यक्ष राव आफाक अली के निलंबन के विरोध में प्रदर्शन कर पुतला दहन किया गया। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष राजेश रस्तोगी ने कहा कि आज देश में महंगाई अपने चरम सीमा पर है रसोई गैस डीजल पेट्रोल  खाने पीने का सामान अपनी चरम सीमा पर महंगा है आम आदमी का जीना दूभर हो गया है आज आम आदमी अपना पेट भरने के लिए भटक रहा है मजदूर पैसा लोगों का तो चूल्हा  भी नहीं चल पा रहा है ।

नौजवान बेरोजगार घूम रहे हैं।  राजेश रस्तोगी ने कहा कि भाजपा सरकार ने बदले की भावना से जिला पंचायत बोर्ड के उपाध्यक्ष राव आफाक का निलंबन किया है। जब से भाजपा का बोर्ड जिले में बना है वह अल्पसंख्यक होने के नाते  और कांग्रेसी होने से राव आफाक को अपने क्षेत्र के विकास के लिए उनके प्रस्ताव पास नहीं किए हैं  जब अपने क्षेत्र के विकास के लिए आवाज उठाते हैं अपने गांव की नाली सड़क बाउंड्री वाल पुलिया तथा खेतों में रोड के लिए मांग करते हैं.

तो भाजपा सरकार उनको निलंबित कर देती है राव आफाक को अल्पसंख्यक व कांग्रेसी होने  का खामियाजा भुगतना पड़ रहा कांग्रेस सेवा दल ने राज्य सरकार का पुतला फूंक कर उनको बहाल करने की मांग की है इस अवसर पर प्रदेश सचिव एडवोकेट राव फरमान ने कहा कि राव आफाक  का निलंबन भाजपा सरकार ने नियम के विरुद्ध जाकर किया है अगर वह अपने क्षेत्र के विकास के लिए मांग उठाते हैं तो इसमें क्या बुरा है वह निर्वाचित जिला पंचायत सदस्य हैं.

क्षेत्र का विकास उनके जिम्मेदारी है उन्होंने अपने जिला पंचायत के विकास के लिए कई बार भाजपा से इससे पूर्व बसपा के बोर्ड से पैसों की मांग की है परंतु दोनों ही बोर्ड ने उन्हें काम नहीं दिया वह अपने गांव क्षेत्र के लिए कई बार लड़े परंतु डरे नही और ना ही दबे है उन्होंने  अपने क्षेत्र के विकास के लिएजिला पंचायत के बोर्ड में पुरजोर आवाज उठाई है राव ने कहा कि जनता भाजपा को 2022 के चुनाव में गद्दी से उतार से फेंकेगी।

इस अवसर पर कांग्रेस सेवा दल के पिरान कलियर विधानसभा अध्यक्ष नौमी मियां साबरी  ने कहा कि राव आफाक जन सेवक है क्षेत्र मे उनका उनका सम्मान है उनका निलम्बन अगर निरस्त  नही किया तो जनता सड़कों पर आकर भाजपा के विरुद्ध परदर्शन करेगी सभासद  पिरान कलियर नाजिम त्याग  ने कहा कि आज देश मे भाजपा सरकार आपसी  भाईचारा  खत्म करना चाहती हैं।

भाईयो को आपस मे लड़ाने का कार्ये कर रही है राव आफाक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं वह जनता सेवा के लिए हमेशा ततपर रहते हैं उनका निलम्बन गलत किया है इस अवसर पर आर्यन राठौड़ पप्पू पीरजी उपाधयक्ष ,शहजाद अंसारी आदि  मौजूद रहे।