Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 19 Jul 2022 3:00 am IST

अपराध

13 साल पहले की थी मासूम की हत्या, नाम बदलकर छिपने वाले आरोपी दंपत्ति गिरफ्तार


कहते हैं कि कानून के हाथ इतने लंबे होते हैं कि इसकी पकड़ से कोई नहीं बच सकता है। लेकिन अंबाला एसटीएफ के साथ ऐसा नहीं है। दरअसल टीम ने हत्या के मामले 13 साल से फरार मोस्ट वांटेड दंपती को अब गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। 

आरोपियों ने सेक्टर-16 निवासी एक व्यापारी और उसके 4 साल के बेटे की 2009 में हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपियों पर 50-50 हजार रुपये का इनाम रखा था। तभी से आरोपी दंपत्ति फरार थे और अपनी पहचान बदल कर अलग-अलग राज्यों में रह रहे थे। बता दें कि सेक्टर-16 निवासी विनोद मित्तल और उनके चार साल के बेटे की लोन के पैसे वापस मांगने पर हत्या की गयी थी। 

तभी से दोनों हत्यारोपी नाम बदलकर अपने अलग आधार कार्ड बनाकर अलग-अलग राज्यों में रह रहे थे। जिनको इंदौर से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी करीब एक साल शिरड़ी (महाराष्ट्र) करीब चार साल हैदराबाद और करीब आठ साल से इंदौर मध्यप्रदेश में रवि पंवार और सुनीता पंवार नाम से रह रहे थे। 
 
दरअसल विनोद मित्तल नाम के एक युवक ने आरोपियों को सैलून खोलने के लिए पैसे दिए थे। जब विनोद मित्तल ने पैसे वापस मांगे तो दोनों ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। इस घटना को मृतक के चार साल के बेटे ने देख लिया था। इस पर आरोपियों ने उसे जिंदा ही नहर में फेंक दिया था।