Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 7 Aug 2023 7:12 pm IST


पूर्व MLA हरभजन चीमा ने अपनी ही पार्टी के नेताओं पर साधा निशाना, कहा- कामों का ले रहे श्रेय


  पूर्व विधायक हरभजन सिंह चीमा ने अपनी पार्टी के शीर्ष नेताओं पर उनके कामों का श्रेय लेने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि काशीपुर के विकास के लिए उन्होंने 20 साल की लड़ाई लड़ी और कई विकास कार्य किए. उनके बेटे त्रिलोक चीमा भी लगातार विकास के काम कर रहे हैं, जनता उनके कामों से संतुष्ट हैं, लेकिन कई नेता इसका श्रेय खुद ले रहे हैं. जनता सब जानती है कि किसने काम किया है, ऐसे में उन्हें श्रेय की जरूरत नहीं है. उन्हें काशीपुर के विकास की जरूरत है. इसके अलावा उन्होंने अपने और उनके बेटे के कार्यकाल के दौरान किए गए विकास कार्यों का ब्यौरा भी रखा.
दरअसल, काशीपुर के पूर्व विधायक हरभजन सिंह चीमा ने आज अपने रामनगर रोड स्थित कार्यालय पर प्रेस वार्ता की. इस दौरान चीमा ने कहा कि 20 साल से विकास करने में न तो उन्होंने कोई कोर कसर छोड़ी है और न ही वर्तमान विधायक त्रिलोक सिंह चीमा किसी तरह की कोई कसर छोड़ रहे हैं. काशीपुर के विकास के लिए रामनगर रोड से बाजपुर रोड तक द्रोणासागर नहर के ऊपर 28 करोड़ 45 लाख रुपए की लागत से 3.90 किमी लंबी टूलेन बाईपास रोड का निर्माण स्वीकृत हुआ है.
पूर्व विधायक हरभजन चीमा ने अपने कार्यकाल में कराए गए विकास कार्यों का ब्यौरा भी दिया. उन्होंने कहा कि पिछले वित्तीय वर्ष तक उन्होंने 5 करोड़ 10 लाख रुपए की लागत से 37 सड़कों के लिए बजट स्वीकृत करवाकर निर्माण कराया. करीब 3.25 किमी लंबी लक्ष्मीपुर माइनर के लिए 28.45 करोड़ रुपए स्वीकृत कराने के लिए उन्होंने अक्टूबर 2019 में तत्कालीन मुख्यमंत्री को प्रस्ताव भेजा था और व्यक्तिगत रूप से उनसे अनुरोध किया था. जिसके लिए वो 8 से 10 बार देहरादून गए थे. इसके लिए मेयर ऊषा चौधरी ने भी काफी सहयोग दिया.