Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 16 Jun 2022 10:30 pm IST

मनोरंजन

हैप्पी बर्थडे अमाल मलिक: कलाकार की 4 धुनें जो आपकी आत्मा को देती हैं सुकून...


मधुर आवाज वाले संगीत निर्देशक अमाल मलिक 2014 से अपनी सुरीली आवाज से हमें मदहोश कर रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्होंने 2014 में सलमान खान की फिल्म जय हो के लिए तीन गानों की रचना करके अपनी शुरुआत की। उनके 31वें जन्मदिन के अवसर पर, आइए नजर डालें उनके आने वाले गानों पर...

तुम आओगे

अरमान और अमाल की सुरीली आवाज में, तुम आओगे अक्षय कुमार की 2021 की एक्शन फिल्म बेल बॉटम से है। रश्मि विराग के दिल को छू लेने वाले बोलों के साथ अमाल का बेदाग संगीत काम आपको अंत तक गाने से बांधे रखेगा।

मैं रहूं या ना रहूं

कई अवॉर्ड जीतकर इस म्यूजिक वीडियो ने बॉलीवुड के हर प्रेमी के दिल में अपनी मौजूदगी दर्ज करा दी है। इमरान हाशमी और ईशा गुप्ता स्टारर, रश्मि विराग की ओर से मैं रहूं या ना रहूं के रोमांटिक गाने श्रोता को पूरी तरह से अलग दुनिया में ले जाते हैं। फिर 2019 में अरमान की आवाज में अमाल की रचना ने उनके प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित किया।

कर गई चुल

2016 के बाद की पार्टियों में कर गई चुल सबसे ज्यादा बजने वाला गाना बन गया। फिल्म कपूर एंड संस से आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और फवाद खान स्टारर, ये गाना आपको झूमने पर मजबूर कर देगा।

घर से निकलते ही

90 के दशक के जादू को बनाए रखते हुए, अमाल ने अरमान मलिक की आवाज को सुकून देने वाले क्लासिक सॉन्ग घर से निकलते ही को दोहराया, जो हर लंबी यात्रा के लिए सबका पसंदीदी बन गया। टी-सीरीज़ के बैनर तले निर्मित घर से निकलते ही कुणाल वर्मा की ओर से लिखा गया है।