Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 21 Nov 2022 1:27 pm IST

एक्सक्लूसिव

डेली इनसाइडर के ‘डिजिटल वुमेन स्‍माइल सेल्फी वॉल’ का मेयर-कमिश्नर बरेली ने किया आगाज, बनेगा वर्ल्‍ड रिकॉर्ड


बरेली: बरेली के मेयर डॉ. उमेश गौतम और कमिश्नर (मंडलायुक्त) संयुक्ता समद्दार ने सेल्फी लेकर डेली इनसाइडर के बड़े अभियान दुनिया की सबसे बड़ी वूमेन स्माइल सेल्फी वॉल का आगाज किया। इस कार्यक्रम के जरिए डेली इनसाइडर 1,11,111 महिलाओं की डिजिटल सेल्फी वॉल तैयार कर रहा है, जो विश्व रिकॉर्ड में शामिल होगी।


इस कार्यक्रम में महिलाओं, युवतियों और बच्चियों ने मेयर और मंडलायुक्त के साथ सेल्फी लेकर डेली इनसाइडर को भेजी। स्‍माइल सेल्फी के अभियान में डेली इनसाइडर के प्रबंध निदेशक राजेश अग्रवाल, प्रबंध निदेशक पावन अग्रवाल, डेली इनसाइडर सीईओ एंड फाउंडर संदीप विश्नोई, स्टेट हेड डेली इनसाइडर प्रदीप तिवारी की मौजूदगी रही।



महापौर ने की अभियान की तारीफ और सेल्‍फी भेजने की अपील

महापौर डॉ. उमेश गौतम ने महिलाओं को कहा कि डेली इनसाइडर बरेली में इतने बड़े कार्यक्रम को लेकर आया है। इसके लिए डेली इनसाइडर के निदेशक, प्रबंध तंत्र और उनके अधिकारियों को बहुत धन्यवाद। यह अभियान अपने आप में पहली बार हो रहा है, जिसमें एक लाख ग्यारह हजार एक सौ ग्यारह महिलाओं, बेटियों की तस्वीर एक ही वॉल पर प्रदर्शित होगी, नि:संदेह यह अभूतपूर्व है। मेयर ने कहा कि उन्हें इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने में बहुत खुशी है, मुझे तो पूरा बरेली स्माइल करते हुए देखता है और जानता है। ऐसे में इस कार्यक्रम से जुड़ना शानदार है। उन्होंने बरेलीवासियों से अपील करते हुए कहा कि डेली इनसाइडर को हमें इतनी सेल्फी भेजनी है कि उनका आंकड़ा ही छोटा पड़ जाए।


बरेली मंडलायुक्‍त ने दी शुभकामनाएं

कार्यक्रम के दौरान बरेली की मंडलायुक्त संयुक्ता समद्दार ने भी अभियान की शुरुआत करते हुए महिलाओं को संबोधित किया। उन्होंने डेली इनसाइडर को ऐसे कार्यक्रम के लिए धन्यवाद देते हुए इसे अद्वितीय, अद्भुत करार दिया। मंडलायुक्त ने कहा, बरेली में मुस्कुराहट हर जगह देखने को मिल जाती है और उसमें भी जब महिलाओं की बात हो तो इसमें और भी चार चाँद लग जाते हैं। इसमें भी सोने पर सुहागा करने के लिए डेली इनसाइडर ने एक बड़े अभियान को शुरू किया है। कमिश्‍नर संयुक्‍ता समद्दार ने कहा कि यह मेरे लिए बहुत खुशी की बात है कि इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने के साथ ही कार्यक्रम का उद्घाटन करने का अवसर मिला। उन्‍होंने इसके लिए डेली इनसाइडर की पूरी टीम को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।