Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 24 Aug 2023 4:06 pm IST

मनोरंजन

"OMG 2 का अनकट वर्जन ओटीटी पर जल्द होगा रिलीज़": निर्देशक अमित राय


मनोरंजन डेस्क: OMG 2 फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। इसी बीच एक इंटरव्यू में निर्देशक अमित राय ने कहा कि फिल्म को मिले ए सर्टिफिकेट से उनका दिल टूट गया और साझा किया कि फिल्म बिना किसी बदलाव के OTT पर उपलब्ध होगी।

डायरेक्टर ने क्या कहा

अमित ने कहा, "हमारा दिल टूट गया था क्योंकि हमने हर किसी के देखने के लिए फिल्म बनाई थी, अब ऐसा नहीं हो सकता है। हमने उनसे यू/ए प्रमाणपत्र देने के लिए विनती की जिसे माता-पिता के मार्गदर्शन में 12 साल से कम उम्र के बच्चे देख सकते हैं लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। हमने अंत तक उन्हें समझाने की कोशिश की... लेकिन फिर वे कुछ दूर चले, हम कुछ दूर चले। फिल्म संशोधनों के साथ रिलीज हो गई है..."

यह पूछे जाने पर कि क्या OMG 2 की OTT रिलीज बिना किसी कट के रिलीज होगी, अमित ने कहा, "हमें खुशी है कि लोगों को फिल्म पसंद आई। फिल्म का इरादा शुद्ध था। कोई भी दर्शकों को खुश नहीं करना चाहता था, इसलिए उन्हें यह पसंद आई। हमें हमने कहानी को इस तरह से पेश किया है कि यह अश्लील न लगे। हम वास्तविकता के बारे में बात करते हैं, लेकिन मधुर और विनोदी तरीके से।"

ओएमजी 2 को इस महीने की शुरुआत में CBFC बोर्ड के साथ परेशानी का सामना करना पड़ा, जहां खबरें सामने आईं कि इस साल जून में रिलीज हुई प्रभास-स्टारर फिल्म आदिपुरुष के खिलाफ की गई आपत्तियों के मद्देनजर फिल्म की जांच की गई थी। कई हफ्तों की अटकलों के बाद आखिरकार फिल्म को 27 कट्स के साथ ए सर्टिफिकेट से सम्मानित किया गया। रिपोर्टों ने यह भी सुझाव दिया कि निर्माता यूए प्रमाणपत्र चाहते थे क्योंकि उनकी फिल्म यौन शिक्षा के बारे में है और इसका उद्देश्य किशोरों को शिक्षित करना है। हालाँकि, फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज़ करने के लिए अंततः उन्हें ए प्रमाणपत्र से समझौता करना पड़ा।