Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sat, 25 Jun 2022 5:30 pm IST

मनोरंजन

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स ने नेहा मेहता के सभी आरोपों को बताया झूठ, कहा- मिले बिना ही शो...


टीवी के सबसे पॉपुलस शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अंजलि मेहता का रोल निभाने वाली नेहा मेहता ने दावा किया था कि उन्हें पिछवे 6 महीनों से अभी तक उनका बकाया नहीं दिया गया है। जिसपर शो के मेकर्स ने नेहा मेहात के इस दावे को खारिज कर दिया है। 

दरअसल, नेहा मेहता  ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स पर आरोप लगाया कि, मैंने साल 2020 में शो छोड़ने से पहले 12 साल तक तारक मेहता में अंजलि के रूप में काम किया था। लेकिन पिछले 6 महीने का पैसा नहीं मिला है और शो छोड़ने के बाद मैंने अपने बकाया के बारे में उन्हें कई बार फोन किया। मुझे उम्मीद है कि जल्द ही कोई समाधान निकलेगा और मुझे मेरी मेहनत की कमाई मिल जाएगी।”

वही मेकर्स ने अपने बयान में कहा कि नेहा मेहता ने शो छोड़ने के बाद शो प्रोडक्शन हाउस द्वारा किए गए कॉन्टैक्टस पर जवाब नहीं दिया है। हम अपने कलाकार को अपना परिवार मानते हैं।

हमने औपचारिकताएं पूरी करने के लिए नेहा मेहता से कई बार संपर्क किया है। दुर्भाग्य से, वह शो से बाहर निकलने के डॉक्यूमेंट्स पर साइन करने के लिए अनिच्छुक रही हैं।

इसके बाद नेहा के साइन कि सके बिना हम कंपनी की नियमों के मुताबिक कंप्लीट और फाइनल सेटलमेंट्स नहीं कर सकते। उन्होंने पिछले दो वर्षों से हमारे सभी कॉन्टैक्ट्स का जवाब देना भी बंद कर दिया और उन्होंने हमसे मिले बिना ही शो छोड़ दिया। हम चाहते हैं कि वह मेकर्स के बारे में झूठे आरोप लगाने के बजाय हमारे ईमेल का जवाब दें।”