Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Wed, 26 Apr 2023 5:00 am IST

नेशनल

कर्नाटक चुनाव के बीच एक्शन में आयकर विभाग, अंकिता बिल्डर्स पर की गयी छापेमारी...


कर्नाटक चुनाव को लेकर जहां आयकर विभाग बड़ी संख्या में छापेमारी कर रही है। बीती देर रात आयकर विभाग ने कई जगहों पर छापेमारी की है।

दरअसल, अंकिता बिल्डर्स और उसके मालिक के आवास पर छापा मारने की खबर आ रही है। वहीं कहा जा रहा है कि, अरविंद कलबुर्गी को भी आईटी विभाग के छापे का सामना करना पड़ा है। वहीं, तमिलनाडु में भी 50 से अधिक जगहों पर छापामार कार्रवाई की गई है।

आयकर विभाग की टीम देश के कई जगहों पर कथित फर्जी चंदे और कर चोरी को लेकर छापेमारी कर रही है। गैर मान्यता प्राप्त राजनीतिक दलों और बिल्डर्स के खिलाफ ये छापेमारी की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक, आईटी अधिकारियों ने निजी रियल एस्टेट डेवलपर अंकिता बिल्डर्स के कार्यालय और इसके मालिक नारायण आचार्य के हुबली स्थित आवास पर छापेमारी की है। 

वहीं, शहर में बिल्डर अरविंद कलबुर्गी के आवास पर भी छापेमारी की जा रही है। आयकर विभाग ने तमिलनाडु सीएम एम.के. स्टालिन के करीबी सहयोगी द्रमुक विधायक एम.के. मोहन के आवास पर छापेमारी जारी है। साथ ही एक रियल एस्टेट कंपनी के परिसरों पर भी छापेमारी की जा रही है जिसका संबंध मुख्यमंत्री से बताया जा रहा है।

बता दें. निजी रियल एस्टेट डेवलपर जी स्क्वायर के संबंध में कल, I-T अधिकारियों ने तमिलनाडु में 50 से अधिक स्थानों पर छापा मारा है। गौरतलब है कि विधायक मोहन के बेटे रियल एस्टेट कंपनी जी स्क्वायर में शेयर होल्डर हैं।