Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 28 May 2023 4:30 pm IST

मनोरंजन

IIFA Awards 2023 में बॉलीवुड सितारों ने लगाया ग्लैमर का तड़का, जैकलीन से लेकर नोरा तक ने लूटी महफ़िल


इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (IIFA) अवार्ड्स इवेंट संपन्न हो गया है। दो दिन तक चले इस अवॉर्ड शो में बड़े-बड़े सितारों ने ग्लैमरस अदाएं बिखेरी। एक्ट्रेस के लुक्स को देख फैंस की भी धड़कनें बढ़ गईं। 


बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही जहां जाती हैं छा जाती हैं। एक्ट्रेस का कुछ ऐसा ही जलवा आईफा के कार्पेट पर भी देखने को मिला। उन्होंने अपने शानदार डांस से अवार्ड फंक्शन में चार-चांद लगा दिया।   परफॉर्मेंस के दौरान उनका आउटफिट बेहद खूबसूरत था। 


जैकलीन फर्नांडिस भी अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं।  इस अवार्ड फंक्शन में जैकलीन ने खूब बिजलियां गिराई।  व्हाइट और गोल्डन कलर के वर्क वाले आउटफिट में वे बेहद ग्सैमरस लग रही थीं। 




फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सारा अली खान भी IIFA Awards में शिरकत की। इस दौरान वह अपने को-स्टार विक्की कौशल के साथ पोज देती हुई भी दिखीं। इवेंट में सारा ने रेड कलर की बेहद स्टाइलिस्ट साड़ी पहनी थी। इसके साथ उन्होंने नेकपीस पहना था जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहा था। 


टेलीविजन की नागिन यानी कि मौनी रॉय को उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाजा गया।  इस दौरान वे मंच पर व्हाइट कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहनकर पहुंची थीं, जिसकी कुछ तस्वीरें भी आईफा ने शेयर की है। उनका ये आउटफिट भी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा था। 


आइफा अवार्ड फंक्शन में हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर अनिल कपूर भी काफी डैशिंग और हैंडसम लग रहे थे।  व्हाइट कलर के सूट पेंट में एवरग्रीन अनिल कपूर बेहद शानदार दिखें। उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग रोल इन मेल के लिए सम्मानित भी किया गया।