Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 28 May 2023 5:30 pm IST

मनोरंजन

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ केएल राहुल का स्ट्रिप क्लब वीडियो, अथिया को सामने आकर देनी पड़ी सफाई


 सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने अपने पति और क्रिकेटर केएल राहुल को लेकर एक पोस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है जिसमें दावा किया गया था कि एक्ट्रेस और उनके पति केएल राहुल को लंदन के एक स्ट्रिप क्लब में देखा गया था।  इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने उन खबरों को खंडन किया है, जिसमें कहा जा रहा है कि उन्हें और उनके पति केएल राहुल को लंदन के एक स्ट्रिप क्लब में देखा गया था।


बता दें कि शनिवार की रात केएल राहुल की पत्नी और एक्ट्रेस अथिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सफाई देते हुए लिखा, 'मैं आमतौर पर चुप रहना पसंद करती हूं और जल्दी से किसी बात पर रिएक्शन नहीं देती, लेकिन कभी-कभी खुद के लिए खड़ा होना भी जरूरी हो जाता है।
राहुल, मैं और हमारे दोस्त एक रेगुलर जगह गए थे, जैसा कि कोई भी करता है। चीजों को संदर्भ से बाहर करना बंद करें और पहले अपने तथ्यों की जांच करें। शांति और प्यार।' वहीं अब सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें  केएल राहुल और अथिया क्लब में मस्ती करते हुए  नजर आ रहे हैं। वीडियो में क्रिकेटर को म्यूजिक की धुन पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। इसी वीडियो को देखकर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था जिस पर अथिया ने सफाई दी है।