Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sat, 7 Jan 2023 6:30 am IST

मनोरंजन

हैक हुआ एक्टर मनोज बाजपेयी का ट्विटर, इंस्टाग्राम पर नोट शेयर कर एक्टर ने फैंस को दी जानकारी, की ये रिक्वेस्ट


एक्टर मनोज बाजपेयी की एक्टिंग हर किसी को पसंद आती है। उन्होंने समय-समय पर अपनी एक्टिंग से खुद को साबित भी किया है और इंडस्ट्री में अपनी धाक जमाई है।  ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ जैसी फिल्मों में उन्होंने जो जानदार अभिनय किया उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता है। अब खबर आ रही है कि मनोज बाजपेयी का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। एक्टर ने अपने सभी फैंस को अकाउंट के साथ किसी भी तरह के इंटरेक्शन से बचने की अपील की है।


मनोज ने आज यानी शुक्रवार सुबह इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है इसलिए मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि आज मेरी प्रोफीइल से आने वाली किसी भी चीज को तवज्जो ना दें, खासतौर से तब तक तो बिलकुल भी नहीं जब तक कि इस समस्या का कोई समाधान नहीं हो जाता, मैं अपनी इस पोस्ट के माध्यम से आप सबको सूचित कर रहा हूं।'
फिलहाल एक्टर के ट्विटर प्रोफाइल पर अभी तक कोई असामान्य गतिविधि नहीं नजर आई है। अब तक सिर्फ उनके अकाउंट पर उनके काम के ही पोस्ट देखने को मिल रहे हैं, सिर्फ उनमें से एक पोस्ट का रीट्वीट है जिसमें फैंस से जॉन अब्राहम के साथ उनकी फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ देखने के लिए कहा गया है, जबकि दूसरी पोस्ट में दिल्ली में पड़ रही ठंड के बारे में बात की गई है।