Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 9 Nov 2021 11:47 am IST


50 की उम्र में भी दिखेंगी स्टाइलिश, कैरी करें ये कपड़े...


बढ़ती उम्र के साथ महिलाएं अक्सर अपने कपड़ों को लेकर कंफ्यूज रहती हैं।  ऐसे में आज हम आपको कुछ आइडियाज़ बताएंगे जिनको फॉलो करके महिलाएं हर पार्टी में या किसी भी इवेंट में खास दिख सकती हैं।  महिलाओं को उम्र बढ़ने के साथ समझ नहीं आता है कि किस तरह की ड्रेस उनको सूट करेगी, जिसमें वह स्टाइलिश लगें- ऐसे में आज हम आपको कुछ आइडियाज़ बताएंगे जिनको फॉलो करके महिलाएं हर पार्टी में या किसी भी इवेंट में खास दिख सकती है- 
महिलाओं को कैरी करनी चाहिए ये ड्रेस
1.इन दिनों शरारा सूट काफी ट्रेंड में है। बॉलीवुड एक्ट्रेस लेकर आम महिलाएं तक हर कोई शरारा सूट को पसंद कर रहा है। शरारा शूट से एथनिक वियर स्टाइलिश ड्रेस है. ये सूट जितना कंफर्टेबल है उतना ही ट्रेंडी भी है। ऐसे में आप पार्टीज में शरारा सूट को कैरी कर सकती हैं। 
2.कॉटन की मैक्‍सी हर मौसम और पार्टीज में पहनी जा सकती है। अगर आपको वेस्टर्न ड्रेस किसी पार्टी में पहनना है, तो ये आपके लिए सबसे शानदार आप्शन है।
3.ब्‍लैक कलर हर एक उम्र के लोगों पर अच्छा लगता है. अगर आप ब्लैक कलर ड्रेस को कहीं भी कैरी करती हैं, तो सबसे स्टाइलिश नजर आती हैं, ऐसे में आप ब्लैक ड्रेस पर हैंड वर्क एम्‍ब्रॉयडरी को चुनकर आप काफी ग्रेसफुल दिख सकती हैं।
4.लेयर वाला शर्ट और ब्‍लैक पैंट एक ऐसा लुक है जो पार्टीज में आपको स्टाइलिश लुक देता है. इस लुक से आप अपने अंदाज को और बढ़ाना चाहती हैं, तो इसके साथ हाई लेंथ बूट भी कैरी कर सकती हैं, इससे आपका स्‍टाइलिश लुक और भी परफेक्‍ट लगेगा।
5.नाइट पार्टीज में अगर आप साड़ी पहनना चाहती हैं और साथ में स्टाइलिश तो आपको खास तरह की साड़ी कैरी करना चाहिए. ऐसे  में आपको सिल्‍वर कलर की  साड़ी पहनना चाहिए इससे आपको ग्रेसफुल लुक मिलेगा और आप काफी स्टाइलिश दिखाई देंगी।