Read in App


• Thu, 28 Mar 2024 10:38 am IST

अपराध

पौड़ी में बकरी चराने जंगल गई महिला के साथ दुष्कर्म, रेगुलर पुलिस करेगी मामले की जांच


श्रीनगर: बकरियां चुगाने और चारा लेने जंगल गई एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता की तहरीर पर राजस्व पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, लूट, जान से मारने की कोशिश और जान से मारने की धमकी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी अभी फरार चल रहा है. डीएम ने तत्काल मामले की जांच रेगुलर पुलिस को सौंपने का आदेश जारी कर दिया है. एसएसपी लोकेश्वर सिंह ने मामले की जांच कोतवाली पुलिस को सौंप दी है.

जनपद के राजस्व क्षेत्र स्थित गांव की महिला बकरियां चुगाने और मवेशियों के लिए चारा लेने गांव के पास जंगल गई थी. जहां गांव के ही एक ग्रामीण ने महिला को अकेला देखकर उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही सोने की चेन भी लूट ली. महिला के विरोध करने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की कोशिश की. आरोपी ने पीड़िता को घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी भी दी. मामले में पीड़िता ने राजस्व पुलिस में तहरीर दी. पुलिस ने आरोपी ग्रामीण के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. साथ ही राजस्व पुलिस ने मामला रेगुलर पुलिस को हस्तांतरित करने के लिए डीएम को पत्र भेजा.

डीएम डॉ. आशीष चौहान ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए तत्काल मामला रेगुलर पुलिस को हस्तांतरित करने का आदेश जारी किया. नायब तहसीलदार हरेंद्र सिंह खत्री ने बताया कि आरोपी ग्रामीण के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता का मेडिकल भी हो चुका है. अभी आरोपी फरार चल रहा है.

वहीं एसएसपी लोकेश्वर सिंह ने कहा कि राजस्व पुलिस में महिला के साथ दुष्कर्म, लूट सहित अन्य धाराओं में दर्ज मुकदमा पुलिस को हस्तांतरित हो गया है. कोतवाली पौड़ी पुलिस को मामले की जांच सौंप एसआई लक्ष्मी जोशी को विवेचना अधिकारी नामित कर दिया है.