Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sat, 19 Feb 2022 11:57 am IST


डेनिम स्कर्ट में लगना चाहती हैं कूल ? एक्ट्रेस के स्टाइल को करें कॉपी


डेनिम का फैशन सदाबहार होता है। आप जब भी चाहें इस फैब्रिक के आउटफिट के साथ परफेक्ट लुक पा सकती हैं।   मिड लेंथ से लेकर मिनी डेनिम स्कर्ट स्टाइलिश लुक देगी। अगर आप डेनिम स्कर्ट को स्टाइल करने के लिए दुविधा में हैं तो इन बॉलीवुड की हसीनाओं से स्टाइल टिप्स ले सकती हैं-

सारा अली खान शार्ट ड्रेसेज से लेकर कुर्ता तक बड़े ही एलिगेंट के साथ कैरी करती हैं। ऐसे में कई बार सारा के लुक लड़कियां आसानी से कॉपी कर लेती हैं। डेनिम की इस मिड लेंथ एस्मेट्रिक स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप में सारा का लुक काफी स्टाइलिश है। जिसे आप भी आसानी से कॉपी कर सकती हैं। 

अगर आप स्टाइल और ग्लैमर आसानी से कैरी कर सकती हैं। तो कटरीना कैफ की ये मिनी डेनिम स्कर्ट देख जरूर स्टाइल टिप्स लें। जिसे कटरीना ने एंकल लेंथ बूट्स के साथ पेयर किया है। वहीं उनका ये लुक हमेशा की तरह ही ग्लैमरस नजर आ रहा है। 

वहीं चाहें तो करीना कपूर की इस स्कर्ट डिजाइन को भी अपनी व़ॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं। एस्मेट्रिक हेमलाइन के साथ बटन के साथ इसे स्टाइल किया गया है। वहीं क्रॉप डेनिम शर्ट के साथ इसे पेयर किया गया है। आप चाहें तो इस एस्मेट्रिक स्कर्ट को क्रॉप टॉप के साथ मैच कर भी पहन सकती है। ये आपको स्टाइलिश लुक देगा।