Read in App


• Wed, 12 May 2021 9:19 am IST


किशोरी के साथ सामूहिक दुराचार के आरोप में मुकदमा दर्ज


हरिद्वार । लक्सर क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले एक युवक और उसके दो साथियों के खिलाफ किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया है । पुलिस मामले की जांच कर रही है। कोतवाली प्रभारी प्रदीप चौहान के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी एक व्यक्ति ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 8 मई को गांव का एक युवक उसकी 15 वर्षीय बेटी को अपने दो साथियों के साथ बहला-फुसलाकर पथरी क्षेत्र में ले गया। जहां पर युवक ने अपने दो साथियों की मदद से उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया।

बाद में उसके पुत्री के विरोध करने पर तीनों आरोपियों ने उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी। किशोरी के पिता ने आरोप लगाया कि गांव के उक्त युवक ने पहले भी उसकी बेटी को अपने प्रेम जाल में फंसा कर शारीरिक शोषण किया है।
जिसके चलते उसकी बेटी वर्तमान में गर्भवती भी है। उसने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की। कोतवाली के एसएसआई नितेश शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुकदमा दर्ज करने के साथ ही मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।