Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Fri, 1 Jul 2022 4:30 pm IST

मनोरंजन

माही-जय के रसोइए ने दी परिवार को जान से मारने की धमकी, प्राथमिकी दर्ज


टेलीविजन की लोकप्रिय जोड़ी माही विज और उनके पति जय भानुशाली अपने एक्स हाउस हेल्प से डरे हुए हैं। उसने माही के परिवार को उनकी छोटी बेटी तारा सहित नुकसान पहुंचाने की धमकी दी थी। उन सभी को जान से मारने की धमकी मिलने बाद गुरुवार को कपल ने अपने रसोइए के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। माही ने ट्विटर पर ये बात शेयर की। ट्वीट्स की एक सिरीज में माही ने इस मुद्दे पर जोर दिया लेकिन बाद में उन्होंने ट्वीट्स को हटा दिया।

बाद में माही ने एक समाचार पोर्टल से इस घटना की पुष्टि की और कहा कि उनका रसोइया उनके घर से चोरी कर रहा था और वो उससे बात करने के लिए जय का इंतजार किया। भानुशाली ने जब उसे निकाल दिया और फाइनल सेटेलमेंट किया तो रसोइए ने पूरे महीने का भुगतान करने की मांग की। माही ने कहा, "अभी तीन दिन हुए थे और हमें पता चला कि वह चोरी कर रहा है। मैंने जय को सूचित करने के लिए इंतजार किया था। जब जय आया तो वह बिल देकर सेटेलमेंट करना चाहता था लेकिन रसोइए ने पूरे महीने का भुगतान करने की मांग की। जब जय ने कारण बताने की कोशिश की तो उसने कहा '200 बिहारी लाके खड़ा कर दूंगा।' वह नशे में धुत्त हो गया और हमें गालियां देने लगा। हम पुलिस के पास गए। मुझे परवाह नहीं है कि मुझे कुछ भी हो, लेकिन मैं अपनी बेटी के लिए डर गई थी।"

प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया लेकिन बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया। इससे माही और नाराज हो गई और उन्होंने अपने ट्वीट में इसका जिक्र भी किया। माही ने इस पर जोर देते हुए कहा कि जब वे थाने गए तो रसोइया उसे फोन करता रहा। उसने सभी रिकॉर्डिंग होने की पुष्टि की। "हर जगह जो कुछ भी हो रहा है, उसे देखना बहुत डरावना है। अगर उसने मुझे चाकू मार दिया तो क्या होगा? अगर मुझे कुछ होता है, तो लोग बाद में विरोध करेंगे। फिर क्या बात है? मैं अपने परिवार की सुरक्षा के लिए डरती हूं। मैंने सुना है कि वह जमानत पर बाहर होगा। क्या होगा अगर वह वास्तव में जेल से बाहर आने के बाद लोगों को ले आता है और हमें निशाना बनाता है