Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 19 Sep 2022 7:30 pm IST

मनोरंजन

‘चुप’ की फ्री पब्लिक स्क्रीनिंग, रिलीज से पहले इस दिन फ्री में देख सकेंगे फिल्म


एंटरटेनमेंट डेस्‍क: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल बॉक्स ऑफिस पर जल्द ही फिल्म चुप से वापसी करने जा रहे हैं। मेकर्स ने इस मौके पर फिल्म की रिलीज से पहले ही मुफ्त पब्लिक स्क्रीनिंग की घोषणा की है, जिसके बाद आम जनता भी रिलीज के पहले फिल्म को देख सकेगी। हालांकि, यह ऑफर लिमिटेड समय के लिए ही उपलब्ध होगा। अभिनेता दुलकर सलमान और फिल्म के मेकर्स ने ट्विटर के जरिए फैंस को यह इस खास स्क्रीनिंग की जानकारी दी है।  

फिल्‍म चुप की फ्री स्क्रीनिंग मुंबई, लखनऊ, अहमदाबाद, जयपुर, पुणे, बेंगलुरु, दिल्ली, कोलकाता, कोच्ची, हैदराबाद और चेन्नई में रखी जाएगी। इसकी स्क्रीनिंग बुकिंग 19 सितंबर को 12 बजे से शुरू हो चुकी है। इसके लिए 18 साल और उससे ज्यादा उम्र वाले लोग बुकिंग कर सकते हैं। एक यूजर आईडी से केवल दो टिकट ही बुक किए जा सकते हैं। आप ये बुकिंग बुक माय शो पर जाकर कर सकते हैं। फिल्‍म की फ्री स्क्रीनिंग आप 22 सितंबर को रिलीज के एक दिन पहले एंजॉय कर सकते हैं।

23 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

सनी देओल और दुलकर सलमान स्टार फिल्म चुप को 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन आर बाल्की ने किया है, जो उनकी पहली पैन इंडिया फिल्म होगी। आपको बता दें कि 23 सितंबर को पूरे देश में राष्ट्रीय सिनेमा दिवस मनाया जाएगा। इस अवसर पर चुप को भी 75 रुपये में देख सकेंगे।