Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 26 Jun 2022 4:00 am IST

अपराध

एक दो नहीं बल्कि की थीं 7 शादियां, 12 लड़कियों से था अफेयर, जानिए आरोपी कैसे बनाता था शिकार


बिहार पुलिस ने लड़कियों को मीठी-मीठी बातों में फंसाकर उसने शादी करने वाले एक ऐसा शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने एक दो नहीं, बल्कि 12 लड़कियों को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उनसे शादियां की। हर बार वह खुद को कुंवारा बताता था। 

पूर्णिया पुलिस ने आरोपी शमशाद उर्फ मनोवर को गिरफ्तार किया है। जो कि बीते 6 साल से पुलिस को चकमा दे रहा था। उससे पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। दरअसल कोचाधामन थाना क्षेत्र के अनारकली गांव निवासी आरोपी के खिलाफ पूर्णिया पुलिस ने अनगढ़ थाना क्षेत्र के बिजवार गांव में एक नाबालिग के अपहरण का केस दिसंबर 2015 में दायर किया था। हालांकि, अपहरण के एक हफ्ते में पुलिस ने नाबलिग को किशनगंज से बरामद कर लिया था। और आरोपी शमशाद तब से फरार चल रहा था।  

बीते 6 सालों से पुर्णिया पुलिस को शमशाद की तलाश थी। नाबालिग लड़की के पिता ने उसके खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने उसे बहादुरगंज थाना क्षेत्र के कोइडांगी गांव से दबोच लिया है। उससे पूछताछ व जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी एक दर्जन शादियां कर चुका है। आरोपी शमशाद की सात बीवियों ने पुलिस के सामने कबूला कि, उन्हें झांसा देकर प्रेम जाल में फंसाया गया और फिर उनसे शादी की। फिलहाल बीबीयों के बयानों के आधार पर शमशाद के खिलाफ अपहरण, धोखाधड़ी व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है।