Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Fri, 12 May 2023 2:30 pm IST

मनोरंजन

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं नीता और मुकेश अंबानी की शादी की तस्वीरें, आप भी डालें एक नजर


बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अक्सर ही सोशल मीडिया की सुर्खियां बने रहते हैं। नीता अंबानी के डिजाइनर आउटफिट्स से लेकर उनकी ज्वैलरी तक पर लोग खूब चर्चा करते हैं। वहीं अब इनकी शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।  आपको बता दें कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के प्यार का किस्सा किसी फिल्म से कम नहीं हैं। हम सभी को पता है कि नीता अंबानी क्लासिकल डांसिंग की शौकीन हैं और यही डांस की वजह से नीता के अंबानी परिवार की बहू बनीं। 


कहा जाता है कि 38 साल पहले नीता ने नवरात्रि पर आयोजित होने वाले कल्चरल प्रोग्राम में हिस्सा लिया था, जहां धीरूभाई अंबानी अपनी पत्नी कोकिलाबेन के साथ पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में नीता को स्टेज पर परफॉर्म करते देख धीरूभाई और कोकिलाबेन इंप्रेस हो गए थे। 


खबरों की मानें तो नीता के बारे में जानकारी लेने के बाद धीरूभाई अंबानी ने जब उनके घर पर फोन किया और अपना परिचय दिया तो नीता को यकीन नहीं हुआ और उन्होंने रॉन्ग नंबर बोलकर फोन काट दिया।


कहा जाता है कि  धीरूभाई ने भी एक नहीं कई बार फोन मिलाया। काफी देर के बाद नीता को भरोसा हुआ कि फोन की दूसरी तरफ वाकई में  धीरूभाई अंबानी हैं। वहीं ये भी कहा जाता है कि मुकेश अंबानी ने बड़े अतरंगी स्टाइल में नीता को शादी के लिए प्रपोज किया था


मुकेश एक बार नीता को लॉन्ग ड्राइव पर ले गए थे और जब सिग्नल पर गाड़ी रुकी तो उन्होंने वहीं पर नीता के सामने शादी का प्रपोजल रख दिया लेकिन तभी सिग्नल ग्रीन हो गया और पीछे से अन्य गाड़ियों के हॉर्न बजने लगे, लेकिन मुकेश ने गाड़ी आगे नहीं बढ़ाई।  वहीं जब नीता ने चलने को कहा तो मुकेश अंबानी ने जिद्द पकड़ ली कि जवाब सुनने के बाद ही वह गाड़ी चलाएंगे।  नीता ने मुकेश अंबानी को शादी के लिए तब हां कहा था।