Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 19 Jun 2022 4:30 pm IST

मनोरंजन

इम्तियाज अली के साथ एक बार फिर टीम-अप करेंगे कार्तिक आर्यन? जानिए इनसाइड स्टोरी


लव आज कल के बाद कार्तिक आर्यन और इम्तियाज अली एक नए प्रोजेक्ट के लिए साथ आ सकते हैं। कुछ दिनों पहले दोनों को शहर में एक साथ देखा गया था और ऐसा लग रहा है कि दोनों एक नए प्रोजेक्ट पर चर्चा कर सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कार्तिक और इम्तियाज एक नई फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं। एक सूत्र के हवाले से कहा गया, यह सच है कि कार्तिक और इम्तियाज एक साथ एक फिल्म करने की योजना बना रहे हैं और वे वर्तमान में इसे अंतिम रूप देने पर काम कर रहे हैं। इस नई फिल्म का सब्जेक्ट इम्तियाज की बाकी फिल्मों जैसा ही होगा। ये उस तरह की फिल्म होगी जिसे इम्तियाज बनाना पसंद करते हैं।"

कार्तिक और इम्तियाज ने इससे पहले लव आज कल के लिए साथ काम किया था, जिसमें सारा अली खान ने भी अभिनय किया था। जबकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रही, कार्तिक फिल्म का हिस्सा बनकर खुश थे और उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा था, “इसने मुझे एक अभिनेता के रूप में इतना कुछ दिया है कि वास्तव में मैंने कभी नतीजे की परवाह नहीं की। बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन अच्छा होता, लेकिन औसत से कम प्रदर्शन मुझे बिल्कुल भी परेशान नहीं करता। कम से कम अब तक नहीं। साथ ही यह तथ्य है कि मेरे प्रदर्शन को विशेष रूप से मेरे पसंदीदा फिल्म निर्माताओं की ओर से बहुत सराहा गया है, इतना मेरे लिए काफी है।"