Read in App

Rajesh Sharma
• Sun, 25 Jul 2021 3:30 pm IST


आने वाला समय कांग्रेस का है ...संजीव चौधरी


हरिद्वार। कांग्रेस की प्रदेश आउटरीच कमेटी का सदस्य बनने के बाद पहली बार रानीपुर विधानसभा कांग्रेस कार्यालय पहुँचने पर कार्यकर्ताओं ने संजीव चौधरी का फूल मालाओं व ढोल व आतिश बाज़ी कर ज़ोरदार स्वागत किया ।
कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए प्रदेश सदस्य संजीव चौधरी ने कहा कि प्रदेश प्रभारी  देवेंद्र यादव,हाईकमान  व प्रदेश के शीर्ष नेताओ ने जो ज़िम्मेदारी मुझको दी है उसको में पूरी ईमानदारी व लगन से निभाऊँगा ।
 चौधरी ने कहा कि उत्तराखंड में आगामी चुनाव में कांग्रेस की सरकार बंनने जा रही है भाजपा मुख्यमंत्री उत्पादन करने वाली फ़ैक्ट्री बन कर रह गई है राज्य में चारों और किसान,मज़दूर,महिला,ग़रीब,युवा,सरकारी कर्मचारी व व्यापारी आज बुरी तरह से परेशान है। कोरोंना काल में हर वर्ग टूट गया है और राज्य सरकार ने आज तक किसी की सुध तक नहीं ली है पुरे राज्य में जनता में हाहा कार मचा हुआ है और भाजपा नेता बेहतर मुख्यमंत्री के लिए प्रयोग करने में जनता के सुख दुःख को भूल गई । 
उत्तराखंड देवभूमि में राज्य की भाजपा सरकार में कुम्भ जैसे महानपर्व में भी घोटाला कर राज्य को कलंकित करने का कार्य किया है चारों और भ्रष्टाचार की होड़ भाजपा सरकार में मची हुई है जो आवाज़ उठता है उन पर झूठे मुक़दमे किए जाते है। चौधरी ने कहा की कांग्रेस की सरकार बनते ही सभी झूठे मुक़दमे वापस लिए जाएँगे और भ्रष्टाचार करने वाले सभी नेता व मंत्री सलाखों के पीछे होगे कोई कितना भी बड़ा हो यही व ग़लत करेगा। उसको बक्शा नहीं जाएगा। राज्य की जनता भाजपा से हिसाब करने को तैयार बैठी है और आगामी विधानसभा चुनाव में जनता कांग्रेस की सरकार बनाने जा रही है।
स्वागत करने वालों में मुख्य रूप से दिग्विजय सिंह,रामआशीष यादव,चिंगारी यादव,बालेश्वर यादव,अनिल सिंह,परशुराम,शिव शंकर,नफ़े सिंह,आरएस पाल,माँगे राम,भगवान सिंह तोमर,वीर सिंह,भगवान सिंह यादव,अशोक शर्मा,बलबीर नेगी,चंद्रकांता,बबीटा ठाकुर,निशा कश्यप,राशि,पुष्पांजलि,संतोष यादव,अनिल तेश्वर,नवीन ठाकुर,सुमित गुप्ता,विजय धिमान,सुरेश मखीजा,पुष्पेंद्र गुप्ता,अरविंद,जगदीप भारद्वाज,मिथिलेश आदि सैंकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।