Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Fri, 27 Jan 2023 2:30 pm IST

मनोरंजन

हाथों में हाथ डाले शारवानंद और रक्षिता की सगाई में पहुंचे अदिति-सिद्धार्थ, वायरल हुईं तस्वीरें


शारवानंद और रक्षिता रेड्डी ने बीते दिन यानी  26 जनवरी को हैदराबाद में एक भव्य समारोह में सगाई कर ली। उनके इस सगाई समारोह में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने शिरकत की। इसी कड़ी में सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी भी अपने दोस्त शारवानंद की सगाई में हाथों में हाथ डालकर पहुंचे। शारवानंद और रक्षिता के साथ की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
इस रूमर्ड कपल की फोटोज को देखकर फैंस लगातार सवाल करने लगे हैं कि  क्या ये दोनों भी जल्द शादी करने वाले हैं। बता दें कि पिछले कुछ महीनों से शारवानंद की शादी की खबरें आ रही हैं।
समारोह में शामिल होने वाले पहले लोगों में राम चरण और उपासना भी थे। दोस्त की शादी में पहुंचे सिद्धार्थ ने प्रिंटेड कुर्ता और बंदगला पहना था, जबकि अदिति ने पीले रंग की साड़ी और हरे रंग के ब्लाउज कैरी किया था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अब फैंस कमेंट सेक्शन में सवाल कर रहे हैं कि क्या दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। 
बता दें कि 28 अक्टूबर को अदिति राव के जन्मदिन के मौके पर सिद्धार्थ ने उन्हें बेहद खास अंदाज में विश किया था।  सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ एक फोटो साझा की और एक दिल को छू लेने वाला कैप्शन लिखा।  उन्होंने लिखा, "हैप्पी हैप्पी बर्थडे प्रिंसेस ऑफ हार्ट @aditiraohydari. मैं आपके सभी सपनों के पूरा होने की कामना करता हूं, बड़े वाले, छोटे वाले, और जो अभी तक अनदेखे हैं, हमेशा सच हों, हमेशा आपके लिए।'