Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Wed, 22 Mar 2023 3:50 pm IST

मनोरंजन

अब शीना बोरा मर्डर केस पर बनेगी बेव सीरीज, अभी तक नहीं सुलझी है हत्याकांड की गुत्थी


 इन दिनों मर्डर मिस्ट्री ,सनसनीखेज़ वारदात, बड़े हादसों और ऐतिहासिक घटनाक्रमों पर वेब सीरीज बनाने का खूब ट्रेंड है। देश की कई आपराधिक घटनाओं पर वेब सीरीज बनी जिसे दर्शकों ने भी खूब पसंद किया। वहीं अब खबर आ रही है कि मुंबई के सनसनीखेज शीना बोरा हत्याकांड पर भी वेब सीरीज बनने जा रही है। ये वेब सीरीज पत्रकार संजय सिंह की किताब ‘एक थी शीना बोरा’ पर आधारित होगी।
गौरतलब है कि साल 2015 में घटित शीना बोरा हत्याकांड ने पूरे देश को झकझोर दिया था। टीवी न्यूज़ और अख़बारों की खबरों में खोया सारा देश एक परिवार के जटिल रिश्तो के मकड़जाल में उलझ कर रह गया था। पुलिस केस के अनुसार इंद्राणी यानी शीना बोरा की मां ने अपने पहले पति सिद्धार्थ दास से पैदा हुई बेटी शीना बोरा का कत्ल अपने दूसरे पति (तलाक़शुदा) संजीव खन्ना और ड्राइवर की मदद से कर दिया।
दरअसल, वह  बिलकुल भी नहीं  चाहती थी कि उसके तीसरे पति नामी उद्योगपति पीटर मुखर्जी की पहली शादी से हुई औलाद राहुल और शीना बोरा की शादी हो। वहीं दूसरे पति संजीव खन्ना से पैदा हुई बेटी को तीसरे पति पीटर ने गोद भी लिया हुआ था। कहानी के इस सारांश को सुनकर ही समझ आ गया होगा की यह मामला कितना पेचीदा था और पारिवारिक रिश्तों की मकड़जाल में कैसे हत्याकांड की साजिश रची गई।