Read in App


• Sat, 27 Apr 2024 2:36 pm IST


रुद्रप्रयाग के जंगल में क्षत विक्षत हालत में मिला महिला का शव, सभी एंगलों से मामले की जांच कर रही पुलिस


रुद्रप्रयाग: जिले के गुप्तकाशी क्षेत्र में देवर गांव के पास महिला का क्षत विक्षत हालात में शव मिला है, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. माना जा रहा है कि महिला पर किसी जंगली जानवर ने हमला किया है. वहीं दूसरी ओर महिला की हत्या की आशंका भी जताई जा रही है.

इस मामले के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष गुप्तकाशी राकेंद्र सिंह कठैत ने बताया कि उन्हें ग्राम प्रहरी का फोन आया था, जिसने बताया था कि गांव की नीलम देवी (33) पत्नी संदीप सिंह सुबह घर से घास लेने के लिए जंगल गई थी, लेकिन देर शाम तक भी घर नहीं लौटी. स्थानीय लोगों ने भी नीलम देवी को काफी खोजा, लेकिन उसका का कोई सुराग नहीं लगा. आखिर में उन्होंने पुलिस को फोन कर मदद मांगी.

थानाध्यक्ष गुप्तकाशी राकेंद्र सिंह कठैत ने बताया कि सूचना के बाद वो देवर गांव पहुंचे. इसके बाद उन्होंने भी अपनी पुलिस टीम के साथ जंगलों में महिला की खोजबीन शुरू की. थानाध्यक्ष राकेंद्र सिंह कठैत के मुताबिक दो किमी जंगल में चलने के बाद नीलम देवी का शव क्षत विक्षत हालात में मिला है.

प्राथमिक जांच में सामने आया है कि नीलम देवी के गले और सिर पर बहुत की अजीब व गहरे घाव हैं. इसीलिए अभी महिला की मौत को लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा. उसी हिसाब के आगे की कार्रवाई की जाएगी. वैसे पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच करेगी.