Read in App


• Wed, 20 Mar 2024 1:29 pm IST


प्रत्याशी न मिलने पर त्रिवेंद्र का कांग्रेस पर तंज कहा , प्रत्याशी ढूंढने के लिए भटक रही कांग्रेस


उत्तराखंड में आज बुधवार 20 मार्च से लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पांचों सीटों पर नामाकंन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. बीजेपी पहले ही पांचों सीटों पर अपने उम्मीदवार मैदान में उतर चुकी है, लेकिन कांग्रेस ने अभीतक भी दो सीटों (हरिद्वार और नैनीताल-उधमसिंह नगर) पर प्रत्याशी नहीं उतारे हैं. इस पर हरिद्वार से बीजेपी प्रत्याशी और पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कांग्रेस पर चुटकी ली है.

दरअसस, हरिद्वार में एक कार्यक्रम से दौरान पत्रकारों ने पूर्व सीएम और बीजेपी प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत से सवाल किया की कांग्रेस ने अभीतक हरिद्वार लोकसभा सीट पर अपने प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है. इसी पर त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि कांग्रेस अभी भी अपने प्रत्याशी को ढूंढने के लिए भटक रही है.

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बताया कि वो 23 मार्च को ऑनलाइन नामांकन करेंगे और 26 मार्च को फिजिकल नामांकन करने जाएंगे. हरिद्वार लोकसभा सीट पर अपनी जीत पक्की करने के लिए त्रिवेंद्र सिंह रावत जी जान से जुटे हुए हैं. बुधवार को उन्होंने हरिद्वार के एक निजी पैलेस में चुनावी कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें पार्टी के पदाधिकारियों के साथ-साथ जिले के सभी बीजेपी विधायक मौजूद थे.