Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 27 Nov 2022 4:43 pm IST


Great Offer: सिर्फ 849 रुपये में खरीदे 32 inch का स्मार्ट LED TV! असल कीमत है 13,999 रुपये


अगर आप भी सस्ते में टीवी खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल, फ्लिपकार्ट ने स्मार्ट एलईडी टीवी पर शानदार ऑफर शुरू किया है जिसमें ग्राहक भारी बचत कर सकते हैं।  इस ऑफर में आज हम आपके लिए 32 इंच की एक ऐसी स्मार्ट एलईडी टीवी लेकर आए हैं जो आपको पसंद तो आएगी ही साथ ही इस पर भारी  डिस्काउंट का लाभ भी उठा सकते हैं।
आपको बता दें कि जिस स्मार्ट एलईडी टीवी पर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है उसकी असल कीमत वैसे तो ₹13999 है लेकिन डिस्काउंट के बाद ये काफी सस्ते में मिल रही है। आपको बता दें कि कंपनी इस स्मार्ट एलईडी टीवी पर ₹13150 का एक्सचेंज बोनस ऑफर कर रही है।  ऐसे में अगर आप अपना पुराना टीवी एक्सचेंज करते हैं तो यह बोनस आप जीत सकते हैं और  ₹13999 में से ₹13150 की रकम कम कर दी जाएगी।  इसके बाद ग्राहकों को इस स्मार्ट एलईडी टीवी के लिए सिर्फ ₹849 ही चुकाने पड़ेंगे।

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

अब बात करें स्मार्ट एलईडी टीवी के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की तो इसमें आपको नेटफ्लिक्स से लेकर अमेजॉन, प्राइम वीडियो और इन डिजनी प्लस हॉटस्टार के साथ यूट्यूब का भी सपोर्ट मिलता है।  इंटरनेट से कनेक्ट करके आप इन एप्स से लेटेस्ट फिल्में और वीडियो आसानी से देख सकते हैं।  इस स्मार्ट एलइडी टीवी में 24 W का साउंड आउटपुट भी दिया गया है। साथ ही इस स्मार्ट एलईडी टीवी में ग्राहकों को 60 हाइट्स का रिफ्रेश रेट भी मिल रहा है।