Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 23 May 2022 6:25 pm IST


नाराज कॉलोनीवासियों ने किए अधिशासी अभियंता का घेराव


Haridwar - पिछले तीन दिनों से पानी के लिए तरस रहे मिश्रा गार्डन के वासियों के सब्र का बांध उस समय टूट गया जब जल संस्थान के अधिशासी अभियंता मदन सेन सोमवार को बाधित हुई जलापूर्ति का निरीक्षण करने क्षेत्र में पहुंचे। तीन दिनों से पानी न मिलने से नाराज कॉलोनीवासियों ने अधिशासी अभियंता का घेराव कर लिया। लोग तत्काल क्षेत्र में जलापूर्ति सुचारू करने की मांग पर अड़ गए। अधिशासी अभियंता के 4 बजे तक जलापूर्ति सुचारू करने के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ। पानी की समस्या के कारण 300 परिवारों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

मिश्रा गार्डन निवासी सुमित श्रीकुंज ने कहा कि पिछले पांच दिन से पानी की किल्लत और फाल्ट न मिलना केवल विभागीय लापरवाही है यदि आज पानी की व्यवस्था सही नहीं होती है तो सभी कॉलोनी वासी परिवार सहित जलसंस्थान पर धरना देने को मजबूर होंगे।

जल संस्थान के अधिशासी अभियंता मदन सेन का कहना है कि बाधित हुई जलापूर्ति का निरीक्षण करने के दौरान लोग जमा हो गए थे। रात के समय पाइप लाइन में आई कमी को दूर कर पानी की सप्लाई शुरू कर दी गई थी, लेकिन आगे पाइप लाइन चोक होने के कारण कई घरों में पानी की सप्लाई नहीं हो सकी। कॉलोनी वासियों को आश्वस्त किया गया है कि 4 बजे तक पानी की सप्लाई सुचारू के दी जाएगी। घेराव करने वालो में डॉ. देवेंद्र गुप्ता, डॉ. रवि शर्मा, सुमित श्रीकुंज, सचिन अरोड़ा, अमित गर्ग बॉबी, अमित गुप्ता, प्रदीप, सुमित दुग्गल आदि लोग शामिल रहे ।