Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 28 Jun 2022 7:30 pm IST

मनोरंजन

आर माधवन को इसरो वैज्ञानिक नंबी नारायणन का लुक लेने के लिए लगे 18 घंटे, जानें इनसाइड स्टोरी


आर. माधवन की ओर से निर्देशित रॉकेट्री- द नांबी इफेक्ट 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में माधवन इसरो वैज्ञानिक नंबी नारायणन की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि गुलशन ग्रोवर एपीजे अब्दुल कलाम और रजित कपूर विक्रम साराभाई के रूप में दिखाई देंगें हैं।

अन्य लोगों में, फीलिस लोगान, विंसेंट रयोटा और रॉन डोनाची भी फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगे। ट्राई कलर्स फिल्म्स की ओर से निर्मित द नांबी इफेक्ट ने अपने यूट्यूब चैनल पर कई वीडियो अपलोड किए हैं। सीरीज 'मेकिंग ऑफ रॉकेट्री' के तहत ऐसा ही एक वीडियो नेटिज़न्स की नज़रों में आया है। हाल ही में अपलोड किए गए वीडियो में आर माधवन अपना अनुभव साझा कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "नांबी नारायणन का लुक पाने के लिए मुझे कम से कम 18 घंटे बिताने पड़े।" उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने बाल और दाढ़ी को ब्लीच किया और भूमिका के लिए वेट बढ़ाया। इसके अलावा एक्टर से निर्देशक बने अभिनेता ने कहा कि "फिल्म में मूल स्थानों को वास्तविकता का स्पर्श देने के लिए लिया गया है और किसी भी तथ्य से छेड़छाड़ नहीं की गई है।"

जैसा कि नाम से पता चलता है फिल्म रॉकेट्री- द नांबी इफेक्ट इसरो वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन पर एक जीवनी फिल्म है, जिस पर जासूसी के एक मामले में झूठा आरोप लगाया गया था। दरअसल हाल ही में संपन्न हुए कान्स फिल्म फेस्टिवल में फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन दिया गया था। दुनिया भर के कई अभिनेताओं, निर्देशकों और गायकों ने फिल्म की प्रशंसा की।