Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 11 Dec 2022 3:38 pm IST

मनोरंजन

You Tuber अरमान मलिक की दोनों पत्नियां एक साथ हुईं प्रेग्नेंट, किसी ने दी बधाई, तो किसी ने किया ट्रोल


सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां कोई भी पोस्ट जल्दी वायरल हो जाती है तो कभी वही पोस्ट ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती है। इन दिनों में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट काफी वायरल हो रही है। ये पोस्ट हैदराबाद के फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक की है। अरमान मालिक को अब लोग जमकर निशाने पर ले रहे हैं। आपको बता दें कि अरमान मालिक ने दो शादी की है। उनकी दोनों पत्नियां एक साथ एक घर में रहती हैं। अरमान लगातार अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी दोनों पत्नियों के साथ व्लॉग शेयर करते हैं। अब अरमान ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसके बाद वो लगातार ट्रोल हो रहे हैं। 
यूट्यूबर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अरमान मलिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट अपलोड की है जिसमें उन्होंने अपनी दोनों पत्नियों की प्रेगनेंसी के बारे में  बताया है। उन्होंने अपनी दोनों पत्नियों के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी दोनों पत्नियां बेबी प्लांट करती नज़र आ रही हैं। अरमान ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरा परिवार।' 

ट्रोल होने लगे अरमान मालिक 
 
जब से सोशल मीडिया पर अरमान मालिक की पोस्ट वायरल हुई है तब से लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। कोई अरमान को बधाई दे रहा है रहा है, तो कुछ लोग एक साथ दोनों पत्नियों के प्रेग्नेंट होने पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।  वहीं कई लोग तो शॉक्ड हैं कि दोनों पत्नियां एक साथ प्रेग्नेंट कैसे हो सकती हैं।  एक यूजर ने हैरानी से पूछा, दोनों एक ही बार में प्रेग्नेंट हुई है क्या? एक दूसरे यूजर ने लिखा, मैं हैरान हूं, दोनों एक साथ कैसे प्रेग्नेंट हो सकती हैं।  वहीं कुछ लोगो का मानना है कि, अरमान अपनी दूसरी पत्नी को ज्यादा प्यार करते हैं।  लोगों  का ये भी कहना है कि, अरमान अपनी पहली पत्नी से ज्यादा दूसरी पत्नी को अहमियत देते हैं और ज्यादातर तस्वीरें उसी के साथ शेयर करते हैं।  अब तक अरमान को इस पोस्ट के लिए 1.47 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं।