Read in App


• Fri, 30 Aug 2024 11:04 am IST

अपराध

सगाई के बाद शारिरिक संबंध बनाकर तोड़ा रिश्ता...युवती ने जीआरपी जवान पर लगाए कईं गंभीर आरोप


रुड़की: हरिद्वार जिले के रुड़की में सगाई के बाद युवती से शारिरिक संबंध बनाने और फिर रिश्ता तोड़ने का मामला सामने आया है. आरोपी जीआरपी का जवान बताया जा रहा है. पीड़ित युवती का आरोप है कि आरोपी का दूसरी महिला के साथ भी संबंध है. इतना नहीं उसका मंगेतर अब किसी के साथ कोर्ट मैरिज करने की तैयारी कर रहा है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

युवती का आरोप है कि जवान ने रुड़की आकर उसके साथ रेलवे स्टेशन रोड स्थित एक होटल में संबंध बनाए, जिसके बाद युवती ने जवान के साथ शादी का दबाव बनाया. जिसके बाद जीआरपी जवान ने अपने परिजनों और रिश्तेदारों के साथ मिलकर बीते जून माह में रुड़की के एक होटल में युवती से मंगनी की.इसके बाद युवती ने अपनी मंगनी के फोटो इंस्टग्राम पर पोस्ट कर दिए. उन फोटो को देखकर एक महिला ने युवती से बातचीत शुरू की. आरोप है कि महिला ने फोटों में अंगूठी पहना रहे जीआरपी जवान के बारे में पूछा. जिस पर युवती ने बताया कि उसके साथ उसकी मंगनी हुई है.

जीआरपी जवान पर धोखा देने का आरोप: इसके बाद उक्त महिला ने बताया कि जीआरपी जवान तो उसे प्यार करता है और उनकी जल्द ही कोर्ट मैरिज होनी है. इसके बाद महिला ने अपने और जवान की फोटो युवती को भेज दिए, जिसके बाद इनके बीच तकरार हो गई. वहीं इसके बाद युवती ने मंगेतर को फोन कर इस बात की जानकारी दी, लेकिन उसने मामला रफा दफा कर दिया.