Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 11 Sep 2022 3:30 am IST

मनोरंजन

Goodbye का गाना 'जय काल महाकाल' जल्‍द होगा रिलीज, सामने आई डेट


एंटरटेनमेंट डेस्‍क: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इस समय फिल्म ब्रह्मास्त्र में तो नजर आ ही रहे हैं, अपनी आगामी फिल्म गुडबाय का भी जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म में साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बिग-बी की बेटी के किरदार में दिखाई देंगी। इस फिल्म से वह बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

हाल ही में गुडबाय का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। अब मेकर्स इस फिल्म के गाने 'जय काल महाकाल' से एक और धमाका करने की तैयारी में हैं। बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर गुडबाय के गाने की जानकारी खास अंदाज में दी। उन्होंने एक वीडियो साझा की है, जिसके कैप्शन में लिखा- चारो तरफ गूंज रही है 'जय काल महाकाल की धुन'। आपने पूछा, हमने सुना, जल्दी आ रहा है! 12 सितंबर को गाना रिलीज होगा।

7 अक्‍टूबर को रिलीज होगी फिल्‍म

वहीं, बात करें फिल्म गुडबाय की तो यह विकास बहल द्वारा निर्देशित और लिखित एक फैमिली एंटरटेनर कॉमेडी ड्रामा है। एकता कपूर और शोभा कपूर द्वारा प्रोड्यूस की गई इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, साउथ एक्‍ट्रेस रश्मिका मंदाना, अभिनेत्री नीना गुप्ता के अलावा सुनील ग्रोवर, पावेल गुलाटी, एली अवराम, अभिषेक कनन और साहिल मेहता भी अहम भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।