Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 26 Jul 2022 12:30 am IST

मनोरंजन

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा प्रेजेंट करना एक प्रिवलेज है, वो भारत के टॉम हैंक्स हैं: चिरंजीवी


आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज के लिए तैयार है निर्माता पूरी कोशिश कर रहे हैं कि देश भर के दर्शकों को आमिर खान की ओर से निभाए गए कैरेक्टर की कहानी देखने को मिले। फिल्म के तेलुगु ट्रेलर लॉन्च के दौरान आमिर ने मेगास्टार चिरंजीवी और अभिनेता नागा चैतन्य के साथ फिल्म को लेकर मीडिया से बातचीत की। बता दें कि नागा, फिल्म में लाल के सबसे अच्छे दोस्त बलाराजू की भूमिका निभा रहे हैं

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान चिरंजीवी, जो लाल सिंह चड्ढा के तेलुगु वरजन के प्रजेंटर हैं ने खुलासा किया कि वे 2018 में एक बार गलती से आमिर से जापान में मिले थे, जहां एक्टर ने फॉरेस्ट गंप (1994) के रीमेक की अपनी योजना के बारे में बात की थी। जब आमिर ने खुलासा किया कि वह चिरंजीवी का आशीर्वाद लेने के लिए हैदराबाद आए थे, साउथ एक्टर ने उन्हें गले लगा लिया। खान ने यह भी शेयर किया कि वे 14 साल से स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।

आमिर के बारे में बात करते हुए चिरंजीवी ने कहा, “आमिर खान एक ऐसे अभिनेता हैं, जो अपने प्रयोगों से दर्शकों को प्रभावित करते हैं। वह हमारे देश के बेहतरीन अभिनेता हैं और वह भारतीय सिनेमा के लिए एक संपत्ति हैं। मुझे लगता है कि फिल्म पेश करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। वह इस भूमिका के लिए एकदम फिट हैं। वह भारत के टॉम हैक्स हैं।"

आमिर ने चिरंजीवी को अपनी फिल्म प्रेजेंट करने के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि वह अपने एक प्रोजेक्ट में उनके साथ काम करके एहसान वापस करना चाहेंगे। जब उन्होंने मेगास्टार से पूछा कि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म गॉडफादर में उनसे कांटैक्ट क्यों नहीं किया और इसके बजाय एक्टर सलमान खान से बात की, तो चिरंजीवी ने हंसते हुए कहा, "इस कैरेक्टर को दिल और दिमाग वाले किसी की जरूरत नहीं थी बल्कि फिजिकैलिटी की जरूरत थी और इसलिए हम सलमान के साथ गए।

लाल सिंह चड्ढा आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित है। इसमें करीना कपूर खान और मोना सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक, यह फिल्म 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी।