Read in App


• Wed, 17 Apr 2024 12:46 pm IST


चीला बैराज मार्ग पर बड़ा सड़क हादसा, हादसे में बाइक सवार घायल


चीला बैराज मार्ग पर बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां बाइक और लोडर वाहन की जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति तो गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि दूसरा छिटक कर चीला शक्ति नहर में जा गिरा. चीला शक्ति नहर में गिरे व्यक्ति की तलाश में एसडीआरएफ टीम ने सर्च ऑपरेशन चला रखा है, लेकिन अभीतक टीम को कोई कामयाबी नहीं मिली है. वहीं सड़क हादसे में घायल हुए युवक का ऋषिकेश एम्स में उपचार चल रहा है.

पुलिस ने लोडर वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है. हादसा ऋषिकेश के पास पौड़ी जिले में लक्ष्मण झूला थाना क्षेत्र के पास हुआ. हादसे की जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर रवि सैनी ने बताया कि घायल पर्यटक की पहचान गिरीश शर्मा के रूप में हुई है, जबकि नहर में गिरे पर्यटक का नाम ऋषभ कश्यप है.

पुलिस के मुताबिक दोनों पर्यटक यूपी के आगरा जिले के रहने वाले हैं, जो बाइक पर ऋषिकेश घूमने आए थे. दोनों पर्यटक बाइक पर ऋषिकेश से नहर वाले रास्ते से हरिद्वार जा रहे थे. तभी चीला बैराज मार्ग पर ये हादसा हो गया. पुलिस ने हादसे की जानकारी गिरीश शर्मा और ऋषभ कश्यप के परिजनों को दे दी है.

वहीं, सड़क हादसे में घायल हुए गिरीश शर्मा की शिकायत पर पुलिस ने लोडर वाहन के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा भी दर्ज किया गया है.