Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 9 Jul 2023 12:52 pm IST

मनोरंजन

Bigg Boss OTT 2: शो से निकलना चाहते है सायरस, सलमान ने याद दिलाया कॉन्ट्रैक्ट


मनोरंजन डेस्क: Bigg Boss OTT 2 आये दिन सुर्खियों में बना हुआ है। शो में लगातार कुछ न कुछ हंगामा होता रहता है। अब कंटेस्टेंट साइरस ब्रोचा ने घर से निकलने की ज़िद पकड़ ली है। उन्होंने कहा है कि वह बिग बॉस ओटीटी 2 के घर के अंदर रहने के दबाव से नहीं निपट सकते और साथ ही उन्होंने बिग बॉस व होस्ट सलमान खान से रियलिटी शो से बाहर जाने की परमिशन मांगी है। इसके जवाब में सलमान और बिग बॉस ने उनसे कहा कि उनके पास तब तक कोई ऑप्शन नहीं है जब तक दर्शक उन्हें शो से बाहर न कर दें। 

शनिवार के एपिसोड में, सलमान खान ने साइरस की कुछ क्लिप दिखाईं, जिसके बाद उन्होंने दर्शकों से कहा, "हमारे पास एक प्रतियोगी है जिसके पास बिग बॉस के लिए कई सवाल हैं। आइए मैं इसे आपको दिखाता हूं।" इसके बाद साइरस कैमरे के सामने एक व्यक्ति से संपर्क करने के लिए कह रहे थे (नाम म्यूट किया गया था) साथ में उन्होंने ये भी बोला की मैं जो कर सकता था मैंने किया है. मैं अब इससे निपट नहीं सकता. मैं अब यहां नहीं रह सकता, यह भयानक है।” इसके बाद उन्होंने घर के अंदर खाने और नींद की कमी की शिकायत की और कहा कि उन्हें केवल तीन घंटे की नींद मिल रही है।

एनवायरनमेंट से नाखुश है सायरस 

साइरस को बेबिका धुर्वे से यह कहते हुए भी देखा गया कि, "स्वास्थ्य सबसे ऊपर है, मैं सिर्फ 51 साल का हूं। मुझे जल्दी से बाहर निकलने की जरूरत है।डाइट और सब कुछ ठीक करना है क्योंकि ऐसा यहां नहीं हो सकता यहां का पर्यावरण बहुत टॉक्सिक है। अगर वे मेरी बात नहीं मानते है तो अगला कदम हड़ताल होगा।” उन्होंने पूजा और बेबिका से यह भी कहा कि अगर उन्हें शो से बाहर नहीं किया गया तो वह 'इस्तीफा' दे देंगे।

फिर, सलमान ने साइरस से अपने तकलीफों के बारे में बात करने के लिए कहा जिसके जवाब में उन्होंने कहा, “सर मुझे नींद नहीं आ रही है। मैं पूरी तरह ख़त्म हो गया हूं. मैं इसे संभाल नहीं सकता, अब और इसका सामना नहीं कर सकता।'' इसके बाद सलमान ने उन्हें अपने साथ आने के लिए कहा और दोनों ने फर्श पर लेटकर गहरी सांसें ली। सलमान ने साइरस से यह भी कहा कि उन्होंने एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है और उन्हें इस तरह बाहर निकालना उस कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन होगा.शो में चीज़े आपके मुताबिक नहीं होंगी।”