Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sat, 4 Feb 2023 5:30 pm IST


ब्लाउज की ये डिजाइन साड़ी के साथ खूब जमेगी, मिलेगा बिल्कुल हीरोइनों वाला लुक


साड़ी तो लगभग हर महिला पहनती है लेकिन हीरोइनों का साड़ी वाला लुक बेहद अट्रैक्टिव दिखता है। इन लुक्स में खास योगदान उनके ब्लाउज का होता है। डीप नेक, स्लीवलेस डिजाइन और बैकलेस अंदाज ब्लाउज को ग्लैमरस बना देते हैं। हालांकि इस तरह के डिजाइनर ब्लाउज पहनना हर महिला के बस की बात नहीं होती है। डीप नेक और बैकलेस ब्लाउज अगर आपको कंफर्टेबल नहीं लगता है तो एक्ट्रेस के इन ब्लाउज डिजाइन को अपने लिए चुनें। जिसे पहनकर ना केवल आप अट्रैक्टिव दिखेंगी बल्कि पूरा हीरोइनों वाला लुक मिलेगा।

इनफिनिटिव ब्लाउज- अगर आप डीप नेक ब्लाउज के साथ कंफर्टेबल नहीं रहती हैं तो कियारा आडवाणी की तरह इस तरह के ब्लाउज को चुनें। इस डिजाइन को इनफिनिटिव ब्लाउज कहते हैं। हॉल्टर नेक के साथ बस्ट एरिया पर बनी डिजाइन अट्रैक्टिव लगती है। 

करीना कपूर का फुल स्लीव- करीना कपूर की तरह आप अपने लिए फुल स्लीव ब्लाउज को भी चुन सकती हैं। साथ में टर्टल नेक डिजाइन कंफर्टेबल और स्टाइलिश दोनों लुक देगी। 

पफ स्लीव- पफ स्लीव ब्लाउज भी बिल्कुल हटके लुक देते हैं। स्वीटहार्ट नेकलाइन डिजाइन में पफ स्लीव परफेक्ट दिखते हैं। इस तरह के ब्लाउज के लिए आप तमन्ना भाटिया के लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।