Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 9 May 2023 8:30 am IST

मनोरंजन

उर्फी ने माधुरी दीक्षित को लेकर किया बड़ा दावा, कहा- 'पहले इनवाइट किया फिर मना कर दिया'


 सोशल मीडिया सेंसेशन के तौर पर जानी जाने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद का विवादों से पुराना नाता है। कभी कपड़ों को लेकर तो कभी अपने बयानों को लेकर किसी न किसी वजह से वे अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं। अब उर्फी ने माधुरी दीक्षित को लेकर एक ऐसा दावा किया, जिसे सुनकर लोग शॉक्ड रह गए हैं।
टीवी एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बताया है कि उन्हें ग्लोबल एक्सेलेंस अवॉर्ड की तरफ से सेरेमनी में आमंत्रित किया गया था, लेकिन ऐन मौके पर उन्हें मना कर दिया गया। इस बात की जानकारी देते वक्त उर्फी ने पोस्ट में माधुरी दीक्षित का वीडियो भी डाला और उनका नाम भी लिखा है।
उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर साझा किया है, जिसमें लिखा है, “इस इवेंट के बारे में एक मज़ेदार बात बताती हूं,  इस इवेंट में मुझे इनवाइट करने के लिए इन्होंने पहले मेरी टीम से संपर्क किया, जब मैंने इनविटेशन एक्सेप्ट कर लिया तो इन्होंने अपने प्लान को ही कैंसिल कर दिया।  उर्फी ने कहा, मैंने आउटफिट तक का इंतज़ाम कर लिया था लेकिन आखिरी वक्त में उन्होंने मेरी टीम को बताया कि मैं इनवाइटेड नहीं हूं। उर्फी जावेद ने बताया कि जब उनकी तरफ से इसकी वजह पूछी गई तो शो कि ऑर्गनाइज़र ने कहा आप माधुरी की गेस्ट लिस्ट में नहीं हैं।