Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 1 Jan 2023 9:31 am IST

मनोरंजन

दिशा परमार ने लिया सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ छोड़ने का फैसला, ये है वजह


टेलीविजन के पॉपुलर सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ की तरह इसका दूसरा पार्ट भी दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल रहा। सीरियल में राम (नकुल मेहता) और प्रिया (दिशा परमार) की जोड़ी भी लोगों को खूब पसंद आई। हालांकि अब ये जोड़ी सीरियल में नजर नहीं आएगी। दरअसल नकुल पहले ही शो को छोड़ने का ऐलान कर चुके हैं। वहीं दिशा परमार भी अब शो से अलविदा ले रही हैं। जब से नकुल और दिशा के ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ छोड़ने की खबरें सामने आई हैं, फैंस  असंतुष्ट होते नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि दोनों के क्विट करने की वजह सीरियल में आने वाले लंबा लीप है और ये दोनों ही अभी बड़ी उम्र के किरदार नहीं निभाना चाहते हैं, खासकर दिशा परमार। वह पहले भी शो को छोड़ने वाली थीं क्योंकि उन्हें पांच साल की बच्ची की मां बनने का भूमिका निभानी थी। हालांकि, अब फिर से 20 साल के लीप होने की वजह से शो छोड़ रही हैं।
दिशा परमार ने ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ छोड़ने को लेकर एक बातचीत में कहा, “इससे पहले भी जब मेकर्स ने एक लीप के बारे में बताया कि मुझे एक पांच साल की बच्ची की मां का रोल प्ले करना होगा, मैं थोड़ा डरी हुई थीं, लेकिन ट्रैक तब बेहद इंट्रेस्टिंग था और मैंने इसे खूब एंजॉय किया,  मैंने इस रोल के साथ आगे बढ़ने का निर्णय लिया और ये अनुभव काफी अच्छा था, लेकिन अब 20 साल का लीप होने जा रहा है, मुझे लगा कि मैंने डेढ़ सालों तक इस शो को अपना बेस्ट दिया है और अब मुझे मूव ऑन करने की आवश्यकता है।'