Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 11 Apr 2023 11:09 am IST

मनोरंजन

सलमान खान ने इशारों-इशारों में शहनाज़ गिल को दी सलाह, कहा- 'मूव ऑन कर जाओ', एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब


हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर सोमवार शाम मुंबई में रिलीज़ कर दिया गया। इस लांचिंग इवेंट में फिल्म से जुड़े लगभग सभी सितारों ने शिरकत की और जमकर मस्ती की। इस दौरान सलमान खान ने इशारों-इशारों में शहनाज़ गिल से मूव ऑन करने की सलाह दे दी। हालांकि वे  शहनाज़ गिल को किससे  मूव ऑन करने की सलाह दे रहे थे ये नहीं पता चल पाया लेकिन सोशल मीडिया पर लोग इसे सिद्धार्थ शुक्ला से जोड़ कर देख रहे हैं।
इस एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कर रहे हैं “मैं तो कहता हूं मूव ऑन कर जाओ।' इस पर शहनाज़ गिल कहती हैं कि मुझे पता था आवाज़ आएगा, फिर वह कहती हैं कि मैं समझी नहीं इस पर सलमान ज़ोर देकर कहते हैं, “मूव ऑन कर जाओ।” इसका जवाब देते हुए शहनाज़ कहती हैं,'कर गई'
आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बेहद करीबी दोस्त थे लेकिन सिद्धार्थ की मौत के बाद ये जोड़ी टूट गई। सिद्धार्थ क मौत का सलमान को गहरा सदमा लगा था और इससे उबरने में उन्हें महीनों लग गए थे। ऐसे में सलमान के इस बयान को लोग सिद्धार्थ से जोड़ कर देख रहे हैं। वहीं कुछ का कहना है कि सलमान खान शहनाज़ को छोटे परदे से बड़े परदे की तरफ मूव ऑन करने की सलाह दे रहे हैं।