Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 5 Sep 2022 5:00 pm IST

नेशनल

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी ने खोली आरोपों की लिस्ट, कहा- केजरीवाल लेते थे मोटा कमीशन...


दिल्ली में आबकारी नीति को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच भाजपा ने एक बार फिर आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि, आप कट्टर भ्रष्टाचारी पार्टी है।

भाजपा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता और भाजपा सांसद मनोज तिवारी भी मौजूद थे। जहां बीजेपी ने आरोप लगाया कि, दिल्ली में शराब नीति से कमीशन का खेल हुआ है। कमीशन लेकर राजस्व को नुकसान पहुंचाया गया है। सिसोदिया और केजरीवाल के मित्रों को इससे काफी फायदा पहुंचा है। लोग मोटी दलाली देने के लिए केजरीवाल के पास जाते थे। 

इतना ही नहीं बीजेपी ने एक वीडियो भी जारी किया है। जिसमें दावा किया गया है कि, उस व्यक्ति का स्टिंग सामने आया है जिसने सिसोदिया को पैसै दिए। मनीष सिसोदिया ने शराब नीति से काफी पैसा कमाया। हमने केजरीवाल से पांच सवाल पूछे लेकिन जवाब एक का भी नहीं मिला। हमने केजरीवाल से पूछा कि नई शराब नीति में क्या खराबी थी? पुरानी शराब नीति क्यों बदली? भाजापा सांसद मनोज तिवारी ने स्टिंग से जुड़ा एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है।

भाजपा ने आप पर लूटने का आरोप लगाया है। साथ ही मनीष सिसोदिया को बर्खास्त करने की मांग की है। और कहा कि, कुछ लोगों से 150 करोड़ रुपये तक कमीशन लिया गया। नई शराब नीति के बाद इन्होंने खुली लूट मचाई।