Read in App


• Thu, 24 Jun 2021 1:29 am IST


बाबा रामदेव के खिलाफ थाने में पहुंची आईएमए, मुकदमा दर्ज कराने को दी तहरीर


बाबा रामदेव के खिलाफ थाने में पहुंची आईएमए,  मुकदमा दर्ज कराने को दी तहरीर
देहरादून । भारतीय चिकित्सा संघ (आईएमए) उत्तराखंड की इकाई ने योग गुरु स्वामी रामदेव के खिलाफ उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक और देहरादून स्थित थाना कैंट में बुधवार देर शाम तहरीर दी है, जिसमें रामदेव के खिलाफ भारतीय चिकित्सा संघ और एलोपैथिक डॉक्टरों के खिलाफ अपमानजनक बातें कहे जाने का जिक्र करते हुए उनके खिलाफ थाने में प्राथमिक रिपोर्ट दर्ज करने की बात कही है।
भारतीय चिकित्सा संघ उत्तराखंड की इकाई के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अरविंद शर्मा, सचिव डॉ. अजय खन्ना तथा कोषाध्यक्ष डॉ. संजय उप्रेती की ओर से थाना कैंट प्रभारी देहरादून को तहरीर दी गई है, जबकि भारतीय चिकित्सा संघ उत्तराखंड के वकील नीरज पांडे की ओर से पुलिस महानिदेशक उत्तराखंड को प्रार्थना पत्र दिया गया है। जिसमें आईएमए की ओर से स्वामी रामदेव के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की बात कही गई है।
भारतीय चिकित्सा संघ उत्तराखंड इकाई की ओर से स्वामी रामदेव को पिछले दिनों आईएमए और एलोपैथी चिकित्सकों के बारे में की गई विवादास्पद टिप्पणियों को लेकर कानूनी नोटिस दिया गया था जिसका कोई जवाब स्वामी रामदेव की ओर से नहीं दिया गया, जिस पर स्वामी रामदेव के खिलाफ आज भारतीय चिकित्सा संघ उत्तराखंड की ओर से पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी गई।
कैंट कोतवाली के प्रभारी एमबी नेगी ने बताया कि अभी तहरीर मिली है उसके सभी बिंदुओं की जांच पड़ताल की जाएगी तभी उस पर कार्रवाई का निर्णय लिया जाएगा