Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 19 Jul 2022 8:30 pm IST

मनोरंजन

जुग जुग जीयो के लिए अनिल कपूर ने ली सबसे ज्यादा फीस? जानें वरुण, कियारा और नीतू कपूर ने कितनी की कमाई...


वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर स्टारर जुग जुग जीयो को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटीक्स से भी काफी पॉजिटिव रिएक्शन्स मिले हैं। सितारों से सजी ये फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। चौथे सप्ताह में प्रवेश करते ही फिल्म ने लगभग 83.12 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और अब एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की हालिया रिपोर्ट में स्टार कास्ट के फीस का खुलासा हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया है कि जुग जुग जीयो के लिए एक्टर्स ने करीब 40 करोड़ रुपये चार्ज किए। सबसे ज्यादा फीस दिग्गज एक्टर अनिल कपूर ने 10 करोड़ रुपये लिए। दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर, कियारा आडवाणी और निर्देशक राज मेहता ने मिलकर लगभग 12 करोड़ रुपये चार्ज किए।

 दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर ने 4 करोड़ रुपये, राज मेहता ने 5 करोड़ रुपये और कियारा ने फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपये लिए। दूसरी ओर वरुण ने एक पैसा भी नहीं लिया और प्रॉफिट शेयरिंग के आधार पर काम किया। इस पर 33 करोड़ रुपये का खर्च आता है। बाकी के 7 करोड़ रुपये बाकी स्टार्स मनीष पॉल, टिस्का चोपड़ा और प्राजक्ता कोहली के बीच चार्ज किए गए हैं।

मीडिया आउटलेट ने यह भी जिक्र किया कि कलाकारों पर खर्च किए गए 40 करोड़ रुपये के अलावा, फिल्म का निर्माण बजट लगभग 50 करोड़ रुपये था। फिल्म को क्रिटीक्स और ऑडिएंस से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है और यह मल्टीप्लेक्स पर धूम मचा रही है।