Read in App

Rajesh Sharma
• Wed, 8 Dec 2021 6:12 pm IST


मुक्केबाजी की प्रतिभाओं को करेंगे प्रोत्साहित ...डॉ विशाल गर्ग



हरिद्वार । मुक्केबाजी संघ के जिलाध्यक्ष डॉ विशाल गर्ग को उत्तराखंड मुक्केबाजी संघ में उपाध्यक्ष चुने जाने पर शहर के गणमान्य और सम्मानित सज्जनों ने बधाई दी और  पुष्पगुच्छ देकर  हरिद्वार  की उपस्थिति को  उत्तराखंड  मुक्केबाजी संघ में  दर्ज कराने के लिए  बधाई दी। डॉ विशाल गर्ग के खेलों के प्रति समर्पण भावना की प्रशंसनीय भूमिका को सराहा।  इस मौके पर हरिद्वार मुक्केबाजी संघ के सचिव नवीन चौहान को भी बधाई दी। डॉ विशाल गर्ग ने बताया कि कल 7 दिसंबर को जॉली ग्रांट के एक होटल में हुए चुनाव प्रक्रिया में विभिन्न जनपदों के आए प्रतिनिधियों ने सर्वसम्मति से उन्हें उत्तराखंड मुख्य बाजी संघ का उपाध्यक्ष मनोनीत किया और हरिद्वार मुक्केबाजी संघ के विगत वर्षों में किए गए कार्य की सराहना की।
         
           डॉ विशाल गर्ग ने बताया कि 2016 से पहले हरिद्वार में मुक्केबाजी खेल का नाम भी नहीं था परंतु जब से वह हरिद्वार मुक्केबाजी संघ में अध्यक्ष बने हैं तब से हरिद्वार के खिलाड़ियों में मुक्केबाज बनने की चाहा भी बढ़ रही है। 
           
           डॉ विशाल गर्ग और सचिव नवीन चौहान को बधाई देने के लिए विभिन्न संस्थाओं से माननीय सज्जनों ने आकर भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। अपना तन-मन-धन से जिला मुक्केबाज़ी संघ को साथ रहने का भरोसा दिया। इस मौके पर संघ के पदाधिकारी एवं सदस्य नरेंद्र सिंह, कर्नल शर्मा ,डॉ पवन सिंह, डॉ अरविंद पवार, राहुल बैंसला, सुधीर जोशी,मयंक शर्मा, राजेंदर भारद्वाज, सुखबीर सिंह, आदि उपस्थित रहे।