Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sat, 31 Aug 2024 3:53 pm IST


स्थानीय लोगों ने कोतवाली का घेराव, नाम बदलकर हो रहे कांड


श्रीनगर: देवभूमि उत्तराखंड में नाम बदलकर बड़े बड़े कांड हो रहे हैं. जिसके कारण उत्तराखंड में अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. सोशल मीडिया के जरिये इस तरह के अपराधों को अंजाम दिया जा रहा है. बीते कुछ दिनों पहले श्रीनगर गढ़वाल में हुई इसी तरह की घटना में कार्रवाई न होने पर आज स्थानीय लोगों ने कोतवाली का घेराव किया. जिसके बाद लोगों ने जमकर हो हंगामा काटा. सभी ने विशेष समुदाय के आरोपी युवक के संबंध में जांच करने की मांग की.

भाजपा नेता लखपत भंडारी ने कहा श्रीनगर में विशेष समुदाय के युवक हिंदू समुदाय की युवतियों को टारगेट कर लव जिहाद में फंसाने का प्रयास कर हैं. लखपत भंडारी ने कहा की पूर्व में भी एक विशेष समदाय का युवक हिंदू नाम का इस्तमाल कर फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर लड़कियों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा करता था. अब एक बार फिर विशेष समुदाय के युवक ने हिंदू लड़की के साथ बातचीत कर उसकी कॉल रिकॉर्डिंग की है. जिससे वह कोई साजिश रच सके. लखपत भंडारी ने कहा पुलिस को श्रीनगर मे वैरिफिकेशन ड्राइव चलानी चाहिए. ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. उन्होंने कहा युवतियों को अपने जाल में फंसाने के लिए पडयंत्र के तहत उनके फोन को रिकॉर्ड कर उन्हें ब्लैकमेल तक किया जा रहा है.

इस मामले में पौड़ी एसएसपी लोकेश्वर सिंह ने कहा पुलिस इस मामले में उचित कार्यवाही कर रही है.उन्होंने कहा कि पुलिस माहौल को खराब नहीं होने देगी. मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. वेरिफिकेशन की कार्यवाही की अमल में लाया जा रहा है. स्थानीय लोगों ने जो आरोप लगाए हैं उनकी गहनता से जांच होगी.