Read in App


• Sun, 16 Jun 2024 4:00 pm IST


पुलिस के हत्थे चढ़ा चेन स्नैचिंग की घटना को अंजाम देने वाला शातिर, आभूषण बरामद


गंगनहर कोतवाली पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. गंगनहर पुलिस ने चेन स्नैचिंग की घटना को अंजाम देने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी के पास से पुलिस ने एक चेन, मंगलसूत्र और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद की है. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है.

बता दें बीती 11 जून को मुनेश पत्नी सुनील कुमार हाल निवासी गणेशपुर रुड़की ने कोतवाली गंगनहर पुलिस को तहरीर दी थी. तहरीर में बताया गया था कि अज्ञात बाइक सवार युवकों ने उनको धक्का देकर उनके गले से लॉकेट से लगी सोने की चेन , मंगलसूत्र छीन लिया. जिसके बाद वह मौके से फरार हो गया. पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी.

इस गंभीर प्रकरण के जल्द खुलासे के लिए हरिद्वार एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल ने भी जल्द खुलासे के निर्देश दिए. साथ ही पुलिस टीम का भी गठन किया गया. गठित की गई टीम ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले. इसके बाद कोतवाली गंगनहर व सीआईयू रुड़की की संयुक्त पुलिस टीम ने वारदात को अंजाम देने वाले कुलदीप पुत्र कंवरपाल निवासी मुण्डलाना कोतवाली मंगलौर को अंडरपास तेली वाला रुड़की के पास से गिरफ्तार कर लिया. इसी के साथ पुलिस ने आरोपी के पास से छीने गए आभूषण और वारदात में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली