Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 11 May 2023 9:34 am IST

मनोरंजन

सौ करोड़ी क्लब में जल्द शामिल सकती है 'The Kerala Story', हर दिन हो रहा है कमाई में इजाफा


 देश के हर कोने में इन दिनों सिर्फ एक ही फिल्म  'द केरला स्टोरी' की चर्चा है। इस फिल्म ने महज 6 दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने अपनी लागत से दोगुना का कलेक्शन कर लिया है और अभी इसकी कमाई में लगातार इजाफा हो रहा है। आइये जानते हैं फिल्म की छठे दिन की कमाई।  'द केरला स्टोरी' 100 करोड़ के कलेक्शन की तरफ तेजी से कदम बढ़ा रही है
। बता दें कि 8.03 करोड़ से ओपनिंग करने वाली ये फिल्म अपने ट्रेलर रिलीज के बाद से ही विवादों में आ गई थी। फिल्म का सब्जेक्ट ऐसा है कि इसे लेकर लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है। रिलीज के दूसरे दिन फिल्म ने 11.22 करोड़ की कमाई की।  वहीं तीसरे दिन इसकी कमाई 16.40 करोड़ हो गई। पहले वीकेंड पर भी 'द केरल स्टोरी' ने जबरदस्त कलेक्शन किया।  सोमवार को अदा शर्मा अभिनीति इस फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई और इसने 10.07 करोड़ का कारोबार किया।
सोमवार की कमाई देखकर ऐसा लगा कि 'द केरल स्टोरी' के बुरे दिन शुरू हो चुके हैं, लेकिन तभी मंगलवार को इसकी कमाई में उछाल आया और फिल्म ने 10 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की और 11.14 करोड़ का कलेक्शन किया। कुछ ऐसा ही हाल बुधवार का भी रहा।  फिल्म ने 10 प्रतिशत की ग्रोथ के साथ लगभग 12 करोड़ का कारोबार किया।  कुल कमाई की बात करें तो 'द केरल स्टोरी' ने 6 दिनों में 68.86 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है और अब ये तेजी से 100 करोड़ की तरफ बढ़ रही है।